ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशसीतापुर : कार-बाइक की भिड़ंत, पिता और पुत्री की मौत    

सीतापुर : कार-बाइक की भिड़ंत, पिता और पुत्री की मौत    

सीतापुर जिले में तम्बौर-रेउसा मार्ग पर गौहनिया पुलिया के करीब कार और मोटरसाइकिल की आमने-सामने भिड़ंत हो गई। सड़क हादसे में बाइक सवार पिता और उसकी आठ वर्षीय बालिका की मौत हो गई। दो लोगों का इलाज जिला...

सीतापुर : कार-बाइक की भिड़ंत, पिता और पुत्री की मौत    
हिन्दुस्तान टीम,  रेउसा(सीतापुर)। Thu, 13 Feb 2020 05:15 PM
ऐप पर पढ़ें

सीतापुर जिले में तम्बौर-रेउसा मार्ग पर गौहनिया पुलिया के करीब कार और मोटरसाइकिल की आमने-सामने भिड़ंत हो गई। सड़क हादसे में बाइक सवार पिता और उसकी आठ वर्षीय बालिका की मौत हो गई। दो लोगों का इलाज जिला अस्पताल में चल रहा है। बताते हैं कि रामपुर मथुरा निवासी परिवार मोटरसाइकिल से वैवाहिक कार्यक्रम में शामिल होने जा रहा था।

रामपुर मथुरा क्षेत्र का जानकीनगर निवासी मुजीबउररहमान अपनी पत्नी खैरून्निशां व दो पुत्रियों को लेकर रेउसा इलाके के खुरवलिया गांव में एक वैवाहिक कार्यक्रम में शामिल होने जा रहा था। बाइक सवार गौहनिया गांव के करीब पहुंचे। इसी दौरान तंबौर की तरफ से आ रही कार ने टक्कर मार दी। सड़क हादसे में मोटरसाइकिल सवार मुजीबउररहमान (45) पुत्र मोबीन, खैरुन्निशा (43)पत्नी मुजीबउररहमान, पुत्री खुशनुमा (8) और पांच वर्षीय आयशा गंभीर रूप से घायल हो गए। खुशनुमा ने मौके पर ही दम तोड़ दिया।

घटना की सूचना मिलने पर रेउसा पुलिस मौके पर पहुंची। घायलों को एंबुलेंस की मदद से सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र ले जाया गया। जहां हालत बिगड़ने पर मुजीबउररहमान, खैरुन्निशा व आयशा जिला अस्पताल भेजे गए। जिला अस्पताल में मुजीबउररहमान को चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया। थानाध्यक्ष रेउसा नोवेन्द्र सिंह सिरोही का कहना है कि कार को पोस्टमार्टम की कार्रवाई पूरी की गई है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें