ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशचिन्मयानंद केस : अब स्वामी की बारी, एसआईटी करेगी सवालों की बौछार

चिन्मयानंद केस : अब स्वामी की बारी, एसआईटी करेगी सवालों की बौछार

कई दिनों बाद बुधवार को स्वामी चिन्मयानंद अपने मुमुक्षु आश्रम में दिखे। वह लोगों से मिले भी लेकिन मीडिया से नहीं मिले। इधर, एसआईटी अब स्वामी चिन्मयानंद से सवाल करेगी। माना जा रहा है कि गुरुवार को...

चिन्मयानंद केस : अब स्वामी की बारी, एसआईटी करेगी सवालों की बौछार
हिन्दुस्तान संवाद, शाहजहांपुर।Thu, 12 Sep 2019 05:44 AM
ऐप पर पढ़ें

कई दिनों बाद बुधवार को स्वामी चिन्मयानंद अपने मुमुक्षु आश्रम में दिखे। वह लोगों से मिले भी लेकिन मीडिया से नहीं मिले। इधर, एसआईटी अब स्वामी चिन्मयानंद से सवाल करेगी। माना जा रहा है कि गुरुवार को स्वामी चिन्मयानंद से पूछताछ कर सकती है।

स्वामी चिन्मयानंद पर छात्रा ने कई गंभीर आरोप लगाए हैं। दो मुकदमों में स्वामी चिन्मयानंद को आरोपी बनाया गया है। अब तक एक बार कुछ मिनटों के लिए ही स्वामी और एसआईटी का आमना सामना हुआ है। एसआईटी जब स्वामी चिन्मयानंद से सवाल करेगी तो उनके जवाब बहुत महत्वपूर्ण होंगे। छात्रा को लेकर वह बहुत से सवालों के जवाब देंगे।

स्वामी चिन्मयानंद अब तक इस मामले में बहुत खामोश रहे हैं। उन्होंने केवल एक बार ही मीडिया के सामने आए और बहुत सधे हुए शब्दों में बोले थे। इसके बाद स्वामी चिन्मयानंद आधिकारिक तौर पर अब तक कुछ नहीं बोले हैं। उनका कहना है कि मामला सुप्रीम कोर्ट, हाईकोर्ट की निगरानी में होने के कारण वह इस मामले में कुछ नहीं बोलना चाहते हैं। एसआईटी जो पूछेगी, उसका जवाब दिया जाएगा।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें