ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशऐसा क्या हुआ कि सरेराह साली ने जीजा की चप्पल से कर दी पिटाई, वीडियो वायरल

ऐसा क्या हुआ कि सरेराह साली ने जीजा की चप्पल से कर दी पिटाई, वीडियो वायरल

यहां युवक की पिटाई का वीडियो वायरल हो रहा है। यूं तो जीजा साली के नोक झोंक के किस्से बहुत सुने हैं लेकिन राह चलते पिटाई का यह वीडियो चर्चा का विषय बना हुआ है। जी हां उत्तर प्रदेश के गोंडा शहर क्षेत्र...

ऐसा क्या हुआ कि सरेराह साली ने जीजा की चप्पल से कर दी पिटाई, वीडियो वायरल
हिन्दुस्तान टीम,लखनऊMon, 21 Sep 2020 03:24 PM
ऐप पर पढ़ें

यहां युवक की पिटाई का वीडियो वायरल हो रहा है। यूं तो जीजा साली के नोक झोंक के किस्से बहुत सुने हैं लेकिन राह चलते पिटाई का यह वीडियो चर्चा का विषय बना हुआ है। जी हां उत्तर प्रदेश के गोंडा शहर क्षेत्र में न्यायालय के इर्द गिर्द साली ने जीजा को बीच चौराहे पर पीट दिया। जीजा को उसकी सगी साली ने चप्पलों से पिटाई कर दी और लोग बाग तमाशबीन बने रहे और वीडियो बनाते रहे।

दअरसल पति-पत्नी का विवाद था और मामला फैमिली कोर्ट में चल रहा है। इसी बीच कोर्ट पहुंचने से पहले ही जीजा की पिटाई साली ने होमगार्ड के जवानों के सामने ही कर दी। साली ने जीजा की चप्पलों से धुनाई कर दी। पति-पत्नी का परिवार न्यायालय में केस चल रहा है और न्याय मिलने के पहले ही कोर्ट के बाहर ही मामला रफा दफा कर दिया। पेशी पर आए ससुरालवालों ने पति को दबोचा और साली ने पीट दिया।

हालांकि होमगार्ड जवानों ने पिट रहे व्यक्ति को बचाया और उसको न्यायालय पहुंचाया। यह पूरा मामला शहर कोतवाली क्षेत्र में दीवानी न्यायालय के सामने का है जहां जीजा की पिटाई हुई है और अब वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। कोतवाल का कहना है कि दोनों पक्षों से कोई शिकायत नहीं मिली है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें