ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशगायिका से गैंगरेप: विधायक विजय मिश्रा के खिलाफ पीड़िता ने कोर्ट में दर्ज कराया बयान 

गायिका से गैंगरेप: विधायक विजय मिश्रा के खिलाफ पीड़िता ने कोर्ट में दर्ज कराया बयान 

बाहुबली विधायक विजय मिश्रा समेत तीन पर गैंगरेप का आरोप लगाने वाली गायिका ने न्यायिक मजिस्ट्रेट के समक्ष पेश होकर अपना कलमबंद बयान दर्ज कराया है। कड़ी सुरक्षा के बीच पुलिस पीड़िता को लेकर अदालत पहुंची...

गायिका से गैंगरेप: विधायक विजय मिश्रा के खिलाफ पीड़िता ने कोर्ट में दर्ज कराया बयान 
भदोही लाइव हिन्दुस्तान Thu, 29 Oct 2020 03:35 PM
ऐप पर पढ़ें

बाहुबली विधायक विजय मिश्रा समेत तीन पर गैंगरेप का आरोप लगाने वाली गायिका ने न्यायिक मजिस्ट्रेट के समक्ष पेश होकर अपना कलमबंद बयान दर्ज कराया है। कड़ी सुरक्षा के बीच पुलिस पीड़िता को लेकर अदालत पहुंची जहां उसे न्यायिक मजिस्ट्रेट सौम्या पांडेय के समक्ष पेश किया गया। 

अदालत में बयान दर्ज कराने से पहले पुलिस ने पीड़िता का मेडिकल परीक्षण कराया। इसके बाद जांच अधिकारी के साथ पीड़िता को घटनास्थल ले जाकर उससे घटना की जानकारी भी ली। इससे पहले शुक्रवार को ही पीड़िता को कलमबंद बयान दर्ज कराना था, लेकिन उस दिन अदालत नहीं आ सकी थी। 

वाराणसी की रहने वाली गायिका ने बाहुबली विधायक विजय मिश्रा और उनके बेटे व रिश्ते में भतीजे पर गैंगरेप का आरोप लगाया है। पीड़िता ने बताया कि विधायक ने भदोही के अलावा प्रयागराज और वाराणसी के एक होटल में उसके साथ दुष्‍कर्म किया था। 2014 के लोकसभा चुनाव में कार्यक्रम के लिए विधायक ने उसे भदोही बुलाया था। इस दौरान चेंजिंग रूम में कपड़ा बदलते समय विधायक जबरन उसके कमरे में घुस आए और बलात्‍कार किया। उनके बेटे विष्णु मिश्रा और अन्य ने भी उसके साथ रेप किया। 

पीड़िता ने बताया कि विधायक विजय मिश्रा लगातार उसे वॉटसएप पर अश्लील मैसेज भेजा करते थे। वीडियो कॉल पर खुद भी न्यूड होने के साथ उस पर भी ऐसा करने का दबाब बनाते थे। उनके बाहुबली और ऊपर तक पहुंच के कारण डरकर गायिका मुंबई भाग गई थी। अब विधायक पर अन्य मामलों में शिकंजा कसने पर उसे न्याय की उम्मीद जागी तो एफआईआर दर्ज कराया है।

विधायक पर एक और मामले में शिकायत

विधायक विजय मिश्रा पर अब उनके रिश्तेदार ने जिला पंचायत द्वारा बनाए जा रहे शापिंग कांप्लेस में परिजनों व चेहेतों को दुकान आवंटन करने का आरोप लगाया है। अधिकारियों से शिकायत के बाद मामले की जांच शुरू हो गई है। विधायक के रिश्तेदार कृष्ण मोहन तिवारी ने शिकायती पत्र में कहा कि 20 दुकान विधायक विजय मिश्र के बैटे विष्णु मिश्र व पुत्र वधु के फर्म के नाम आवंटित कर दी गई है। बाकि बची 10 दुकानों का आवंटन उनके चहेते लोगों को किया गया है। उन्होंने विधायक पर अपने प्रभाव का इस्तेमाल कर दुकान आवंटन कराने का आरोप लगाते हुए कार्रवाई की मांग की। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें