ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशआजमगढ़: विधायक के गनर ने बच्ची के साथ किया दुष्कर्म

आजमगढ़: विधायक के गनर ने बच्ची के साथ किया दुष्कर्म

आजमगढ़ में रौनापार थाना क्षेत्र के एक गांव में सिद्धार्थनगर के विधायक के गनर (सिपाही) ने अपने पड़ोस की नौ साल की मासूम बच्ची के साथ दुष्कर्म किया। बच्ची को हवस का शिकार बनाने के बाद सिपाही घर से भाग...

आजमगढ़: विधायक के गनर ने बच्ची के साथ किया दुष्कर्म
हिन्दुस्तान संवाद,आजमगढ़, लाटघाटSun, 03 May 2020 03:54 PM
ऐप पर पढ़ें

आजमगढ़ में रौनापार थाना क्षेत्र के एक गांव में सिद्धार्थनगर के विधायक के गनर (सिपाही) ने अपने पड़ोस की नौ साल की मासूम बच्ची के साथ दुष्कर्म किया। बच्ची को हवस का शिकार बनाने के बाद सिपाही घर से भाग कर ड्यूटी पर चला गया। परिजनों की तहरीर के बाद भी सिपाही और विधायक का मामला होने से पुलिस ने रिपोर्ट नहीं दर्ज की। एक समाजसेविका की पहल पर शनिवार को रौनापार थानेे की पुलिस ने आरोपी गनर के खिलाफ बलात्कार का मुकदमा दर्ज किया। 

रौनापार थाना क्षेत्र के एक गांव की महिला का पति महाराष्ट के नासिक में नौकरी करता है। महिला अपने नाबालिग बच्चों के साथ घर पर रहती है। उसका पड़ोसी 22 वर्षीय प्रविंद सिंह सिद्धार्थनगर जिले के एक विधायक का गनर है। वह भी घर आया हुआ था। 27 अप्रैल की रात गनर महिला के छत पर चढ़ गया और उसकी नौ साल की मासूम बच्ची को डरा धमकाकर दुष्कर्म किया।

घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी फरार हो गया। पीड़िता ने रात में ही घटना से अपनी मां को अवगत कराया। मां रात में ही पड़ोसी युवक के घर पहुंच गई। आरोपी युवक सहित उसके परिवार के लोगों ने विवाद कर लिया और धमकी भी दी। घटना के अगले दिन पंचायत कर मामले को गांव के लोगों ने दबा दिया। गांव के लोगों से बचते बचाते मां पीड़ित बेटी को लेकर पास के एक गांव में समाजसेवी महिला के पास गई। समाज सेवी महिला ने घटना को थाना प्रभारी व उच्च अधिकारियों को अवगत करया। रौनापार थाना प्रभारी राजकुमार सिंह ने बताया कि नामजद रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें