ट्रेंडिंग न्यूज़

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ उत्तर प्रदेश श्रीकृष्ण जन्मस्थान-ईदगाह मामले में हिंदू पक्ष ने दिया नया प्रार्थना पत्र, यह की मांग, 26 अक्तूबर को अगली सुनवाई

श्रीकृष्ण जन्मस्थान-ईदगाह मामले में हिंदू पक्ष ने दिया नया प्रार्थना पत्र, यह की मांग, 26 अक्तूबर को अगली सुनवाई

श्रीकृष्ण जन्मस्थान और ईदगाह प्रकरण को लेकर सिविल जज सीनियर डिविजन की अदालत में वाद दायर करने वाले अखिल भारत हिन्दू महासभा के राष्ट्रीय कोषाध्यक्ष दिनेश शर्मा ने नया प्रार्थना पत्र दिया है।

 श्रीकृष्ण जन्मस्थान-ईदगाह मामले में हिंदू पक्ष ने दिया नया प्रार्थना पत्र, यह की मांग, 26 अक्तूबर को अगली सुनवाई
Yogesh Yadavहिन्दुस्तान,मथुराThu, 29 Sep 2022 09:51 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

श्रीकृष्ण जन्मस्थान और ईदगाह प्रकरण को लेकर सिविल जज सीनियर डिविजन की अदालत में वाद दायर करने वाले अखिल भारत हिन्दू महासभा के राष्ट्रीय कोषाध्यक्ष दिनेश शर्मा ने नया प्रार्थना पत्र दिया है। प्रार्थना पत्र में अदालत से मांग की गई है कि जन्मस्थान रेलवे क्रासिंग के  निकट बनी मीना मस्जिद के सर्वे के लिए अमीन भेजकर रिपोर्ट मंगाई जाए। अदालत ने प्रार्थना पत्र पर सुनवाई के लिए 26 अक्तूबर की तिथि निर्धारित की है। 

श्रीकृष्ण जन्मस्थान की 13.37 एकड़ जमीन से अवैध कब्जे हटाने को लेकर  अखिल भारत हिन्दू महासभा के राष्ट्रीय कोषाध्यक्ष दिनेश शर्मा की ओर से गुरुवार को सिविल जज सीनियर डिविजन की अदालत में प्रार्थना पत्र दिया गया।

प्रार्थना पत्र में मांग की गई है कि जन्मस्थान रेलवे क्रासिंग के निकट बनी मीना मस्जिद का सर्वे कराया जाए, जिससे मौके की वास्तविक स्थिति का पता चल सके। अधिवक्ता देवकी नन्दन और दिनेश शर्मा ने बताया कि मीना मस्जिद का अमीन से सर्वे कराए जाने के लिए  प्रार्थना पत्र दिया गया है। अदालत ने सुनवाई के लिए 26 अक्तूबर की तिथि निर्धारित की है।

epaper