DA Image
23 मई, 2020|5:23|IST

अगली स्टोरी

प्रवासी मजदूरों ने रेलवे स्टेशन पर लूट लीं पानी की बोतलें, श्रमिक स्पेशल ट्रेन से जा रहे थे मुंबई से बिहार

यूपी में चन्दौली के पीडीडीयू जंक्शन (मुगलसराय) पर शनिवार की सुबह श्रमिक एक्सप्रेस में सवार लोगों ने सैकड़ों बोतल पानी लूट लिया। रेल प्रशासन प्रति श्रमिक एक बोतल पानी व खाने का पैकेट का प्रबंध किया है, लेकिन श्रमिकों ने ट्रेन के खड़ी होते ही लूटपाट शुरू कर दी। इससे अधिकारी व कर्मचारी परेशान हो गए।  

पीडीडीयू जंक्शन पर स्पेशल ट्रेनों के बढते दबाव को देखते हुए हजारों की संख्या में पानी की बोतल व खाने पीने का पैकेट स्टोर किया जा रहा है।  ट्रेनों के पहुंचने पर प्रति यात्री एक बोतल पानी व खाने का पैकेट दिया जा रहा है। इस क्रम में शनिवार की सुबह सवा आठ बजे सीएसटी से चलकर बेतिया जा रही श्रमिक स्पेशल ट्रेन प्लेटफार्म संख्या दो पर पहुंची। ट्रेन के पहुंचते ही श्रमिकों ने स्टोर किए पानी के बोतल पर टूट पड़े। अभी विभागीय कर्मचारी व सुरक्षाकर्मी कुछ समझ पाते, श्रमिकों ने सैकड़ों बोतल पानी लूट लिया। वहीं यात्रियों के हंगामा करने के डर से सभी चुप्पी साध लिए। सीनियर डीसीएम रूपेश कुमार ने बताया कि समुचित खाने पीने की व्यवस्था करने के बाद भी श्रमिक मनमानी कर रहे है।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:shramik special train video-viral migrant laborers loot water Bottle at the Chandauli PDDU Junction Mughalsarai railway station