ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशशराब पीते समय दिखा दी मंगेतर की फोटो, टेलर दोस्त ने किया कमेंट तो युवक ने ईंट मारकर दी हत्या

शराब पीते समय दिखा दी मंगेतर की फोटो, टेलर दोस्त ने किया कमेंट तो युवक ने ईंट मारकर दी हत्या

यूपी के मेरठ में एक दोस्त ने ही दोस्त की ईंट मारकर हत्या कर दी। गलती केवल इतनी थी कि दोस्त ने अपने दोस्त की मंगेतर की फोटो को देखकर कमेंट कर दिया था। इसी बात को लेकर शराब पी रहे दोस्तों के...

शराब पीते समय दिखा दी मंगेतर की फोटो, टेलर दोस्त ने किया कमेंट तो युवक ने ईंट मारकर दी हत्या
Dinesh Rathourमुख्य संवाददाता,मेरठSat, 03 Feb 2024 03:40 PM
ऐप पर पढ़ें

यूपी के मेरठ में एक दोस्त ने ही दोस्त की ईंट मारकर हत्या कर दी। गलती केवल इतनी थी कि दोस्त ने अपने दोस्त की मंगेतर की फोटो को देखकर कमेंट कर दिया था। इसी बात को लेकर शराब पी रहे दोस्तों के बीच झगड़ा हो गया। घटना ट्रांसपोर्टनगर की है। युवक की हत्या की खबर सुनते ही परिवार में कोहराम मच गया। पुलिस ने मृतक के दो दोस्तों को गिरफ्तार किया है। मुख्य आरोपी ने खुलासा किया कि शराब पीते वक्त उसने अपनी मंगेतर की फोटो दिखा दी। इस पर प्रवीण ने कमेंट कर दिया। रोकने पर भी जब वह नहीं माना तो ईंट से उसके सिर पर वार कर दिया।

शुक्रवार सुबह घर के पास एक दुकान के पास युवक का शव बरामद हुआ तो लोगों ने उसकी शिनाख्त की। परिजनों को बुलाया और पोस्टमार्टम के लिए शव भेजा। परिजनों ने बताया कि प्रवीण लेडीज टेलर था और गुरुवार शाम 7.30 बजे प्रवीण दोस्तों के साथ घर से निकला था। रात 11 बजे तक प्रवीण नहीं आया तो मोबाइल पर कॉल किया, लेकिन कॉल रिसीव नहीं हुई। फोन किया तो कॉल काट दी गई।

दोनों हत्यारोपी दोस्त गिरफ्तार

पुलिस ने प्रवीण के दोनों दोस्तों अभिषेक दयाल निवासी जगन्नाथपुरी और एक अन्य की तलाश शुरू की। आखिरी बार प्रवीण को इन्हीं दोनों के साथ देखा गया था। पुलिस ने शुक्रवार शाम दोनों को गिरफ्तार कर लिया। अभिषेक ने पुलिस को बताया तीनों दोस्त शराब पी रहे थे। अभिषेक ने अपनी मंगेतर का फोटो दिखाया। अभिषेक का आरोप है प्रवीण ने मंगेतर को लेकर आपत्तिजनक टिप्पणी कर दी। अभिषेक ने बताया प्रवीण को समझाने का प्रयास किया, लेकिन वह नहीं माना। अभिषेक ने बताया इस बात पर गुस्सा आ गया और वहीं रखी ईंट प्रवीण के सिर पर दे मारी। अभिषेक ने बताया इसके बाद वह फरार हो गया था। पुलिस ने जिस दूसरे आरोपी को पकड़ा है, वह किशोर है।

मेरठ एसपी सिटी आयुष विक्रम सिंह का कहना है कि पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है। दोनों जगन्नाथपुरी के रहने वाले हैं और दोनों ने मिलकर हत्या की थी। खुलासा हुआ है कि प्रवीण ने अभिषेक की होने वाली पत्नी को लेकर कमेंट किया था, जिसके बाद अभिषेक ने हत्या कर दी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें