ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशकन्नौज में स्कूल जा रहे शिक्षक को गोली मारी, हालत गंभीर

कन्नौज में स्कूल जा रहे शिक्षक को गोली मारी, हालत गंभीर

बाइक से स्कूल पढ़ाने जा रहे एक शिक्षक को काली नदी पुल के पास बाइक सवार दो युवकों ने पीछे से गोली मार दी। वारदात को अंजाम देकर दोनों फरार हो गए। गोली की आवाज सुनकर ग्रामीणों ने डायल 100 को दी...

कन्नौज में स्कूल जा रहे शिक्षक को गोली मारी, हालत गंभीर
हिन्दुस्तान टीम,कन्नौजSat, 22 Sep 2018 01:45 PM
ऐप पर पढ़ें

बाइक से स्कूल पढ़ाने जा रहे एक शिक्षक को काली नदी पुल के पास बाइक सवार दो युवकों ने पीछे से गोली मार दी। वारदात को अंजाम देकर दोनों फरार हो गए। गोली की आवाज सुनकर ग्रामीणों ने डायल 100 को दी सूचना। पुलिस ने मौके पर पहुंच कर घायल को 108 की सहायता से गुरसहायगंज स्वास्थ्य केंद्र भेजा। जहां डॉक्टरों ने प्राथमिक उपचार के बाद जिला अस्पताल रेफर कर दिया।
मामला गुरसहायगंज कोतवाली क्षेत्र का है। बताया जा रहा है फखर पुर सराय प्रयाग निवासी शिक्षक अरविंद राजपूत पूर्व माध्यमिक विद्यालय लालपुर पश्चिम में सहायक अध्यापक के पद पर तैनात हैं। शनिवार की सुबह बाइक से स्कूल पढ़ाने जा रहे थे। काली नदी पुल के पास सिंह पुर में पीछे बाइक से चल रहे दो युवकों ने गोली मार दी। गोली लगते ही शिक्षक घायल हो कर गिर पड़ा व हमलावर फरार हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायल शिक्षक को इलाज के लिए स्वास्थ्य केंद्र भिजवाया जहां डॉक्टरों ने प्रथमिक इलाज के बाद जिला अस्पताल रेफर कर दिया। घटना के बाद शिक्षक के भाई विपिन ने बताया कि भाई की ससुरालियों से दहेज प्रथा का मुकदमा कोर्ट में चल रहा है। उसी को लेकर भाभी प्रेंशी उर्फ गुड़िया के भाई सुनील पुत्र रामचन्द्र निवासी दौलत पूर ठठिया ने अपने एक अज्ञात साथी के साथ घटना को अंजाम दिया। पुलिस ने बताया कि तहरीर मिलने के बाद कार्यवाई की जाएगी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें