DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   उत्तर प्रदेश  ›  बलरामपुर में अवैध खनन की शिकायत करने पर भाजपा बूथ अध्‍यक्ष को गोली मारी
उत्तर प्रदेश

बलरामपुर में अवैध खनन की शिकायत करने पर भाजपा बूथ अध्‍यक्ष को गोली मारी

हिन्‍दुस्‍तान टीम ,बलरामपुर Published By: Ajay Singh
Tue, 15 Dec 2020 02:26 PM
 बलरामपुर में अवैध खनन की शिकायत करने पर भाजपा बूथ अध्‍यक्ष को गोली मारी

बलरामपुर में बालू के अवैध खनन करने की शिकायत पर नाराज मनबढ़ों ने भाजपा बूथ अध्यक्ष को गोली मार दी। गंभीर रूप से घायल भाजपा कार्यकर्ता को लखनऊ रेफर किया गया है। घटना रविवार देर शाम स्थानीय थाना क्षेत्र के भड़सहिया चौराहा पर हुई है। तुलसीपुर विधायक कैलाश नाथ शुक्ल ने अस्पताल पहुंचकर भाजपा कार्यकर्ता का हाल-चाल पूछा। पुलिस एक व्यक्ति को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। हर्रैया थाना क्षेत्र के बल्दीडीह गांव निवासी कृष्ण प्रकाश शुक्ल भाजपा के बूथ अध्यक्ष हैं। 

उन्होंने बताया कि कुछ दिन पहले जमधरा पहाड़ी नाले से बालू के अवैध खनन किए जाने की शिकायत आलाधिकारियों से की थी। शिकायत पर पुलिस ने बालू का अवैध खनन करते पकड़े जाने पर एक व्यक्ति की ट्रैक्टर-ट्राली सीज कर दी थी। श्री शुक्ल के शिकायत पर पुलिस ने नाले से बालू के अवैध खनन पर रोक लगा दी थी। कृष्ण प्रकाश शुक्ला ने बताया कि रविवार शाम वह घरेलू सामान खरीदने बाइक से बाजार गए थे। रात करीब आठ बजे लौटते समय दो बाइक सवारों ने उन्हें भड़सहिया चौराहा के पास रोक लिया। पीछे बैठे व्यक्ति ने उन पर गोली चला दी। गोली पीठ के दाहिने हिस्से में लगी। बाइक सवार व्यक्ति तमंचा लोड करके उन्हें ललकारने लगा। मौका देखकर कृष्ण कुमार शुक्ला भाग निकले। 

बाइक सवार व्यक्ति ने उन पर दोबारा फायर किया, लेकिन वह रेंज से बाहर हो चुके थे। रास्ते में मिले श्री शुक्ला के दो परिचितों ने उनका हौसला बढ़ाया। कृष्ण कुमार शुक्ला को सीएचसी शिवपुरा ले जाया गया। चिकित्सक ने बताया कि गोली पीठ में धसी हुई है। उन्हें बलरामपुर जिला चिकित्सालय रेफर कर दिया गया है। हालत बिगड़ता देखकर भाजपा कार्यकर्ता को इलाज के लिए लखनऊ भेजा गया है। सूचना पाकर तुलसीपुर विधायक कैलाश नाथ शुक्ल ने सीएचसी पहुंचकर भाजपा कार्यकर्ता का हाल-चाल पूछा। कहा कि दोषी किसी भी कीमत पर बच नहीं पाएगा। बालू का अवैध खनन किए जाने की शिकायत एसपी से की जाएगी। एएसपी अरविंद मिश्र ने बताया कि कृष्ण कुमार शुक्ल की तहरीर पर अज्ञात के विरुद्ध केस दर्ज किया गया है। एक व्यक्ति को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। मामले का खुलासा शीघ्र ही किया जाएगा। 

संबंधित खबरें