ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशमुख्तार अंसारी को झटका, धोखाधड़ी और जालसाजी में जमानत अर्जी खारिज

मुख्तार अंसारी को झटका, धोखाधड़ी और जालसाजी में जमानत अर्जी खारिज

माफिया और पूर्व विधायक मुख्तार अंसारी की जमानत अर्जी एमपी-एमएलए कोर्ट ने झटका दिया है। कोर्ट ने धोखाधड़ी और जालसाजी में जमानत अर्जी खारिज कर दी है।

मुख्तार अंसारी को झटका, धोखाधड़ी और जालसाजी में जमानत अर्जी खारिज
Deep Pandeyहिन्दुस्तान,बांदाSat, 09 Dec 2023 06:22 AM
ऐप पर पढ़ें

बांदा जेल में बंद माफिया और पूर्व विधायक मुख्तार अंसारी की जमानत अर्जी एमपी-एमएलए कोर्ट गरिमा सिंह की अदालत ने खारिज कर दी। इसी साल 19 मई को आलाधिकारियों ने कारगार का निरीक्षण किया था। मुख्तार की तन्हाई बैरक भी खंगाली गई थी। इसमें आधार और पैन कार्ड बरामद हुआ था। जांच की गई तो आधार कार्ड में नाम मुख्तार और जन्मतिथि 1959 दर्ज मिली। जबकि पैन में नाम मोख्तार और जन्मतिथि 30 जून 1963 दर्ज मिली। दोनों दस्तावेजों में नाम की स्पेलिंग और जन्मतिथि अलग-अलग होने पर शहर कोतवाली में तैनात तत्कालीन एसआई धर्मेंद्र सिंह की तहरीर पर मुख्तार अंसारी व अज्ञात के खिलाफ धोखाधड़ी, जालसाजी सहित अन्य धाराओं में रिपोर्ट दर्ज की गई थी।

दस्तावेज बैरक से एसआई राधाकृष्ण तिवारी ने बरामद किए थे। विशेष लोक अभियोजक अंबिका व्यास ने बताया कि मामले का आरोप पत्र कोर्ट में दाखिल किया गया। मुख्तार के अधिवक्ता ने जमानत के लिए अर्जी डाली। अपर मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट गरिमा सिंह ने दोनों पक्ष के अधिवक्ताओं की दलीलें सुनने के बाद इसे खारिज कर दिया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें