ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशमहिला हेल्प डेस्क की कुर्सी पर बनियान पहनकर बैठे SHO, फोटो वायरल हुआ तो हो गए लाइन हाजिर

महिला हेल्प डेस्क की कुर्सी पर बनियान पहनकर बैठे SHO, फोटो वायरल हुआ तो हो गए लाइन हाजिर

यूपी के कानपुर जिले में बनियान और गमछा पहनकर महिला हेल्प डेस्क की कुर्सी पर बैठना कानपुर पुलिस कमिश्नरेट के रेउना थानाध्यक्ष श्रवण कुमार तिवारी को महंगा पड़ गया।

महिला हेल्प डेस्क की कुर्सी पर बनियान पहनकर बैठे SHO, फोटो वायरल हुआ तो हो गए लाइन हाजिर
Dinesh Rathourहिन्दुस्तान,घाटमपुर (कानपुर)Fri, 01 Dec 2023 09:43 PM
ऐप पर पढ़ें

यूपी के कानपुर जिले में बनियान और गमछा पहनकर महिला हेल्प डेस्क की कुर्सी पर बैठना कानपुर पुलिस कमिश्नरेट के रेउना थानाध्यक्ष श्रवण कुमार तिवारी को महंगा पड़ गया। सोशल मीडिया पर फोटो वायरल होने के बाद अफसरों ने थानेदार को लाइन हाजिर कर दिया। हालांकि वायरल फोटो की आपका अपना अखबार हिन्दुस्तान पुष्टि नहीं करता है।  शुक्रवार सुबह सोशल मीडिया पर एक फोटो खूब वायरल हुई। फोटो में एसओ रेउना महिला हेल्प डेस्क के बाहर पड़ी कुर्सी पर बैठे हैं और उन्होंने सिर्फ बनियान और गमछा पहन रखा है। उनके पास ही एक महिला पुलिसकर्मी भी बैठी है और पास ही एक सिपाही खड़ा था।

एसओ कुछ काम करते दिखाई दे रहे हैं लेकिन आपत्तिजनक हालत में बैठने की फोटो वायरल होने के बाद अधिकारियों ने इसका संज्ञान लिया और जांच के दौरान दोषी पाए जाने पर श्रवण कुमार को तत्काल लाइन हाजिर कर दिया। हालांकि एसओ ने अपने बचाव में कहा कि वह नहाने जा रहा था लेकिन बाथरूम कोई और था इसलिए कुर्सी पर बैठ गया था। अधिकारियों ने तर्क सुनने के बाद उन्हें लाइन हाजिर कर दिया। वहीं रेउना एसओ का चार्ज अभी तक नहीं दिया गया है। ज्वाइंट सीपी आनंद प्रकाश तिवारी ने बताया कि मामले में थानेदार को लाइन हाजिर किया गया है। विस्तृत जांच की जा रही है। 
 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें