ट्रेंडिंग न्यूज़

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ उत्तर प्रदेशशिवपाल यादव ने अखिलेश का नाम लिए बगैर साधा निशाना, कहा- अब अपने बूते पर होगी लड़ाई

शिवपाल यादव ने अखिलेश का नाम लिए बगैर साधा निशाना, कहा- अब अपने बूते पर होगी लड़ाई

प्रगतिशील समाजवादी पार्टी के प्रमुख शिवपाल यादव ने सोमवार को अखिलेश यादव का नाम लिए बगैर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि सभी को पता कि वे किसकी वजह से अपमानित हो रहे है। अपने बल पर लड़ाई लड़ने की बात कही

शिवपाल यादव ने अखिलेश का नाम लिए बगैर साधा निशाना, कहा- अब अपने बूते पर होगी लड़ाई
Pawan Kumar Sharmaवार्ता,इटावाMon, 15 Aug 2022 07:43 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

प्रगतिशील समाजवादी पार्टी के प्रमुख शिवपाल यादव स्वतंत्रता के 75वें वर्षगांठ पर इटावा में जिला सहकारी बैंक में तिरंगा फहराया। इस दौरान उन्होंने अपने कार्यकर्ताओं को संबोधित किया। शिवपाल यादव ने अपने भतीजे अखिलेश यादव का नाम लिए बगैर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा, "सभी जानते हैं कि किसकी वजह से हमें अपमानित होना पड़ रहा है, अब अपने बल पर लड़ाई लड़नी होगी।"
 
प्रगतिशील समाज पार्टी के जिलाध्यक्ष सुनील यादव के नेतृत्व में सोमवार को 22 वीं शहीद यात्रा निकाली गई इस दौरान शिवपाल यादव ने कहा कि याद करो किसकी वजह से आज हम लोग पिट रहे है, अपमानित हो रहे है कोई सुनवाई भी नहीं हो रही है। अब समय आ गया है कि हमें अपनी लड़ाई खुद के बूते लड़ने के लिये तैयार होना पड़ेगा।

महंगाई, बेरोजगारी मुद्दे पर होगा आंदोलन 

जसवंतनगर विधायक शिवपाल ने महंगाई, बिजली और भ्रष्टाचार के मुद्दे पर आंदोलन करने की बात कही। उन्होंने कहा कि क्षेत्र और देश की समस्याओं को दूर करने के लिए बदलाव लाना जरूरी है। आज के दौर में देश का किसान कर्ज में डूबता जा रहा है और आत्महत्या कर रहा है । गरीब और गरीब होता जा रहा है। वहीं अमीर और अमीर होते जा रहे हैं। इन सभी समस्याओं को लेकर अब आगामी चुनाव में बदलाव जरूरी है, जिसके लिए प्रगतिशील पार्टी तैयार है।

शिवपाल यादव ने कहा कि युवाओं को आगे करके आंदोलन चलाएंगे अगर लाठी गोली खानी पड़ेगी तो वो भी खाएंगे। अब बिजली बहुत महंगी हो गई है। हिंदुस्तान में सबसे महंगी बिजली उत्तर प्रदेश में ही है वहीं बिजली के बिलों में बेईमानी आम बात है, लेकिन कोई सुनने को तैयार नहीं होता है। 

इससे पहले शिवपाल ने जिला सहकारी बैंक के मुख्यालय पर तिरंगा फहराया और कार्यकर्ताओं को शपथ याद दिलाते हुए कहा कि इस तिरंगे का  सम्मान कभी भी कम नहीं होने देंगे। अगर देश के सम्मान की बात होगी तो हम सब एक हैं और देश के सम्मान को कभी कम नहीं होने देंगे।

बिहार मे हुए सत्ता परिवर्तन को लेकर उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश का विपक्ष बिहार की तरह से परिपक्व नही है इसलिए उत्तर प्रदेश मे विपक्ष की लड़ाई में कमजोर नजर आ रही है।  

epaper