DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

लोकसभा चुनाव 2019: शिवपाल बोले-हमारे बिना सपा-बसपा गठबंधन अधूरा

shivpal yadav photo ht

प्रगतिशील समाजवादी पार्टी लोहिया के प्रमुख शिवपाल यादव ने कहा है कि सपा बसपा गठबंधन उनके बिना अधूरा है। उन्होंने कहा कि लोकसभा चुनाव आते-आते अफ़वाह बहुत उड़ेगी! अब कोई उनसे (सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव) पूछे कि बी टीम कौन है! 

शिवपाल ने यह बात गुरुवार को पार्टी कार्यकर्ताओं के बीच कही। उन्होंने कहा कि हमने तो बहुत कोशिश की गठबंधन बनाने के लिए पर उनकी तरफ से कोई जवाब नहीं आया। हम एक महीने तक इंतजार करते रहे। कांग्रेस से गठबंधन पर शिवपाल यादव ने कहा कि कांग्रेस से उनकी बात चल रही है।  श्री यादव ने कहा कि उनकी सेकुलर मोर्चे के दलों के साथ गठबंधन को लेकर बातचीत चल रही है, जल्द ही इसका खुलासा किया जाएगा। पार्टी ने पूरे प्रदेश व जिलों में पार्टी का गठन कर लिया है। दो-चार दिन में अध्यक्षों व मंडल प्रभारियों के साथ बैठकर जल्द ही प्रत्याशियों की लिस्ट की घोषणा होगी।

 
भाजपा को आड़े हाथों लेते हुए शिवपाल  ने कहा कि इन पर लोगों का भरोसा उठ गया है। सबका साथ, सबका विकास, अच्छे दिन आएंगे, काला धन लाएंगे, बेरोजगारी दूर करेंगे, भ्रष्टाचार तीन महीने में खत्म हो जाएगा आदि भाजपा ने यह सब कुछ नहीं किया। अबकी केंद्र में जो सरकार बनेगी वह बिना प्रसपा लोहिया के सहयोग से नहीं बनेगी।  

लोकसभा चुनाव 2019: बहू अपर्णा यादव को पश्चिमी यूपी की इस सीट मिल सकता है टिकट

मायावती-अखिलेश की पहली संयुक्त रैली देवबंद में, जानें आगे का प्लान

कर्नाटक  सपा प्रदेश सचिव प्रसपा में शामिल 
कर्नाटक समाजवादी पार्टी प्रदेश महासचिव रवि कुमारा टी प्रसपा लोहिया में शामिल हो गए। वही प्रसपा लोहिया तामिलनाडु के प्रदेश अध्यक्ष पी.लोकनाथन यादव के नेतृत्व में अधिवक्ता मद्रास हाईकोर्ट की उषा कुमारी के साथ तमाम लोगों ने सदस्यता ग्रहण की।  शिवपाल सिंह यादव ने कहा कि भारी संख्या में विभिन्न पार्टियों के नेता प्रसपा लोहिया में विश्वास कर पार्टी में शामिल हो रहे है इनके जुड़ने से पार्टी और तेजी से आगे बढ़ रही व मजबूत हो रही है।  

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Shivpal yadav said BSP and bsp alliance is incomplete without us in uttar pradesh