ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News उत्तर प्रदेशशिवपाल यादव को फिर मिला भाजपा में शामिल होने का ऑफर, बीजेपी सांसद ने क्या कहा

शिवपाल यादव को फिर मिला भाजपा में शामिल होने का ऑफर, बीजेपी सांसद ने क्या कहा

 समाजवादी पार्टी (सपा) के राष्ट्रीय महासचिव शिवपाल सिंह यादव को सांसद प्रो. रामशंकर कठेरिया ने पार्टी की सदस्यता ग्रहण करने का खुला ऑफर दिया है।

शिवपाल यादव को फिर मिला भाजपा में शामिल होने का ऑफर, बीजेपी सांसद ने क्या कहा
Deep Pandeyहिन्दुस्तान,इटावाWed, 03 Apr 2024 02:17 PM
ऐप पर पढ़ें

समाजवादी पार्टी (सपा) के राष्ट्रीय महासचिव शिवपाल सिंह यादव को पूर्व केंद्रीय राज्य मंत्री और भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के सांसद प्रो. रामशंकर कठेरिया ने पार्टी की सदस्यता ग्रहण करने का खुला ऑफर दिया है। प्रो. कठेरिया ने बुधवार को पत्रकारों से कहा कि उनकी ओर से पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव के चाचा शिवपाल सिंह यादव को भाजपा में शमिल होने का खुला आफर दिया गया है, अगर शिवपाल सिंह यादव भाजपा में आते हैं तो उनका न केवल दिल से स्वागत किया जाएगा बल्कि जोरदार सम्मान भी किया जाएगा।

सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव पर गंभीर आरोप लगाते हुए उन्होने कहा कि श्री मुलायम सिंह यादव ने बड़ी मेहनत और त्याग से जो समाजवादी पार्टी खड़ी की है, उसे उनके बेटे अखिलेश यादव ने पूरी तरह से बर्बाद कर दिया है और इसीलिए एक के बाद एक करके यादव वर्ग के नेता अखिलेश का साथ छोड़ रहे है। अखिलेश के अंदर नेतृत्व की कोई क्षमता नहीं प्रतीत हो रही है।

उन्होंने कहा कि यादव वर्ग में खासा आक्रोश इसलिए देखा जा रहा है कि सपा की ओर से केवल सैफई के और परिवार के ही यादवों को टिकट दिए गए हैं। इसीलिए लगातार पार्टी से एक के बाद एक करके यादव नेता अलग होते चले जा रहे हैं। यह हालत यह बयां कर रहे हैं कि समाजवादी कुनबा में खासा असंतोष देखा जा रहा है। शिवपाल सिंह यादव और अखिलेश यादव एक हो गए हो लेकिन दिल से एक नहीं हुए हैं।

शिवपाल सिंह यादव बदायूं सीट से अपने बेटे आदित्य यादव को चुनाव मैदान में उतारने के सवाल पर कठेरिया ने कहा कि असल में बदायूं सीट से शिवपाल सिंह यादव बुरी तरह से हार रहे हैं और इसीलिए अपनी इज्जत बचाने के लिए अपने बेटे आदित्य यादव को चुनाव मैदान में उतार रहे हैं।

प्रोफेसर कठेरिया ने सपा के राष्ट्रीय प्रमुख महासचिव रामगोपाल यादव को भी आड़े हाथों लेते हुए कहा कि वह अपने बेटे अक्षय यादव को फिरोजाबाद सीट से चुनाव मैदान में जिताने के लिए केवल उसी सीट पर ही चुनाव प्रचार करने में जुटे हुए हैं, यह बात हर किसी को पता है कि फिरोजाबाद सीट का क्या मिजाज है फिरोजाबाद सीट पर भारतीय जनता पार्टी हर हाल में रिकार्ड मतों से जीत हासिल करेगी।