ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशअखिलेश से पहले शिवपाल यादव ने दिखाया 'आजम प्रेम', कहा- आ गई वह घड़ी

अखिलेश से पहले शिवपाल यादव ने दिखाया 'आजम प्रेम', कहा- आ गई वह घड़ी

समाजवादी पार्टी से नाराज चल रहे शिवपाल यादव ने आजम खान को अंतरिम जमानत मिलने पर खुशी जाहिर की है। अखिलेश यादव के चाचा शिवपाल यादव ने कहा है कि वह घड़ी आ गई है जिसका लंबे समय से इंतजार था।

अखिलेश से पहले शिवपाल यादव ने दिखाया 'आजम प्रेम', कहा- आ गई वह घड़ी
लाइव हिन्दुस्तान,लखनऊThu, 19 May 2022 02:13 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

समाजवादी पार्टी के दिग्गज मुस्लिम नेता और रामपुर से विधायक आजम खान को सुप्रीम कोर्ट से अंतरिम जमानत मिल गई है। जमानत मिलते ही रामपुर के विधायक के सीतापुर जेल से बाहर आने का रास्ता साफ हो गया है। आजम खान की जमानत पर पार्टी अध्यक्ष अखिलेश यादव से पहले उनके बागी चाचा शिवपाल यादव ने खुशी जाहिर की है। शिवपाल ने कहा है कि वह घड़ी आ गई है जिसका इतंजार था। अटकलें हैं कि शिवपाल आजम के साथ मिलकर कोई नया मोर्चा बना सकते हैं।

शिवपाल यादव ने गुरुवार को ट्वीट किया, ''सत्यमेव जयते नानृतं सत्येन पन्था विततो देवयानः। लंबे अरसे से न्याय की जिस घड़ी की प्रतीक्षा थी वह आज पूर्ण हुई है। आजम खान साहब को सर्वोच्च न्यायालय ने अंतरिम जमानत दे दी है। उन्हें व्यवस्था की घोर प्रताड़ना से न्याय मिला है। भारत की न्याय व्यवस्था उम्मीद की एक किरण है। नमन।''  इससे पहले आजम खान के बेटे और स्वार से विधायक अब्दुल्ला आजम ने भी ट्विटर पर 'सुप्रीम कोर्ट' जिंदाबाद लिखा। आजम की पत्नी तंजीन फातिमा ने इसे सच्चाई की जीत बताया।

माना जा रहा है कि जेल से बाहर आने के बाद आजम खान शिवपाल यादव के साथ मिलकर कोई नया मोर्चा बना सकते हैं, जिससे अखिलेश यादव की मुश्किलें बढ़ सकती हैं। आजम खान और उनका परिवार सपा प्रमुख से आहत हैं। उनका कहना है कि आजम खान की रिहाई के लिए अखिलेश यादव ने कोई प्रयास नहीं किया। हाल ही में आजम खान के कई करीबी नेताओं ने सपा से इस्तीफा दे दिया था।

आजम खान की नाराजगी का अंदाजा इस बात से भी लगाया जा सकता है कि उन्होंने सपा प्रमुख की ओर से भेजे गए नेताओं से जेल में मुलाकात से इनकार कर दिया था, जबकि उन्होंने प्रसपा अध्यक्ष शिवपाल यादव और कांग्रेस नेता आचार्य प्रमोद कृष्णम से मुलाकात की थी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें