DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

समाजवादी सेक्युलर मोर्चे के गठन के बाद पहली बार शिवपाल के साथ दिखे मुलायम

शिवपाल-मुलायम

1 / 2शिवपाल-मुलायम

मुलायम सिंह यादव

2 / 2मुलायम सिंह यादव

PreviousNext

समाजवादी पार्टी से अलग होकर सेक्युलर मोर्चा बनाने वाले शिवपाल सिंह यादव के साथ पहली बार शुक्रवार को सपा के संरक्षक मुलायम सिंह यादव नजर आए। दरअसल, राम मनोहर लोहिया की पुण्यतिथि के मौके पर लखनऊ के लोहिया ट्रस्ट में शिवपाल और मुलायम एक साथ पहुंचे। मुलायम सिंह यादव ने आज समाजवादी सेक्युलर मोर्चे के लोहिया ट्रस्ट के कार्यक्रम में कहा कि लोहिया जी को लेकर दिल्ली, मुम्बई में कार्यक्रम हो रहा है। 

यूपी-बिहार के लोगों को पलायन के लिए मजबूर किया जा रहा है:शिवपाल

लोहिया जी का जन्म अम्बेडकर नगर में हुआ था इसलिए उनकी विचारधारा यहां से चल रही है। मुलायम सिंह ने कहा, लोहिया जी गरीब परिवार से थे उनका नाम देश ही नहीं विदेश में उनका नाम है। मुलायम सिंह ने कहा कि लोहिया जी ने नारा दिया था अन्याय का विरोध न्याय का साथ दो।  

शिवपाल यादव ने कहा, आजादी के लड़ाई में लोहिया जी का भी बड़ा योगदान था। लोहिया जी के विचारों को लेकर नेता जी ने संघर्ष किया है उनके विचारों और सिद्धांतों से ही गरीब किसान का सपना पूरा हो सकता है। लोहिया की सिद्धान्तों को लेकर ही हमने सेकुलर मोर्चा बनाया है। नेता जी का आशीर्वाद हमेशा रहा है और आगे रहेगा। नेता जी निश्चित हमारे साथ है तो लोहिया जी के आदर्शों को लेकर हम आगे बढ़ेंगे। क्रांति लाएंगे और देश-प्रदेश में बदलाव लाने का काम करेंगे।

शिवपाल का दावा, सेक्युलर मोर्चे की मदद से केंद्र में बनेगी अगली सरकार

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:shivpal singh yadav and mulayam singh yadav share dias for first time after forming secular front