ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशसपा का नाम सुनकर गुस्सा हुए शिवपाल, बोले- हमसे न करो बात, हमसे केवल पूछो...

सपा का नाम सुनकर गुस्सा हुए शिवपाल, बोले- हमसे न करो बात, हमसे केवल पूछो...

इटावा में शिवपाल से बात करते हुए पत्रकारों ने उनसे सपा के सम्मेलन को लेकर सवाल कर लिए। लेकिन इन सवालों पर प्रसपा लोहिया राष्ट्रीय अध्यक्ष शिवपाल सिंह यादव भड़क गए। उन्होंने क्या कहा पढ़ें।

सपा का नाम सुनकर गुस्सा हुए शिवपाल, बोले- हमसे न करो बात, हमसे केवल पूछो...
Srishti Kunjहिन्दुस्तान टीम,इटावाThu, 29 Sep 2022 02:10 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

समाजवादी पार्टी से पूरी तरह अलग होकर आक्रामक तेवर दिखाने पर शिवपाल यादव ने सपा के राज्य सम्मेलन पर तंज किया है। उन्होंने ट्वीट कर कहा कि पहले 2014, फिर साल 2017, फिर साल 2019 और उसके बाद 2022....। अब आज के बाद आगे का विहान नहीं। मार्ग अवसान की तरफ जाता दिख रहा है। इसी के बाद इटावा में शिवपाल से बात करते हुए पत्रकारों ने उनसे सपा के सम्मेलन को लेकर सवाल कर लिए। लेकिन इन सवालों पर प्रसपा लोहिया राष्ट्रीय अध्यक्ष शिवपाल सिंह यादव भड़क गए। उन्होंने पत्रकारों पर नाराजगी दिखाते हुए कहा कि सपा की बात हमसे मत करो, हमसे हमारी पार्टी के बारे में पूछो।

दरअसल शिवपाल बुधवार को इटावा के तहसील परिसर में उपजिलाधिकारी ऋतुप्रिया से मिलने गए थे। इसी दौरान दोनों ने पत्रकारों से भी बात की। वहीं दूसरी ओर लखनऊ में सपा का सम्मेलन चल रहा था जिससे जुड़े सवाल पत्रकारों ने इटावा में बैठे शिवपाल से पूछ लिए। सवाल सुनते ही शिवपाल भड़के और कहा कि उनके सम्मेलन की बात उनसे न करो, हमारी पार्टी के बारे में पूछो। हमारी पार्टी का राज्य सम्मेलन हो चुका है शीघ्र ही राष्ट्रीय सम्मेलन आयोजित होगा। हम अपनी पार्टी के बारे में जानकारी देंगे।

विश्वनाथ धाम में प्रसाद खरीदने का दाम तय, लिस्ट में देखें कितने में खरीदें सिंदूर, भस्म, माला, दूध या बेलपत्र

गौरतलब हो कि समाजवादी पार्टी के राज्य सम्मेलन में मंगलवार को नरेश उत्तम को फिर प्रदेश अध्यक्ष चुन लिया गया है। वह तीसरी बार प्रदेश अध्यक्ष बने हैं। असल में नरेश उत्तम को सबसे पहले अखिलेश यादव ने सपा की अंतर्कलह के बीच 2017 में अध्यक्ष पद के नामित किया था। उसके बाद राज्य सम्मेलन में बकायदा नरेश उत्तम को इस पद के लिए चुना गया। अब वह तीसरी बार अध्यक्ष बने हैं। कुर्मी बिरादरी से आने वाले अच्छे संगठनकर्ता माने जाते हैं। वह विधायक भी रह चुके हैं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें