ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशकोचिंग जा रही छात्रा से बोले शोहदे, शादी कर लो वरना तुम्हे उठा ले जाएंगे

कोचिंग जा रही छात्रा से बोले शोहदे, शादी कर लो वरना तुम्हे उठा ले जाएंगे

यूपी के पीलीभीत में कोचिंग जा रही छात्रा से जबरन शादी का दबाव बनाया गया। विरोध करने पर छेड़छाड़ कर अपहरण करने की धमकी दी। परिजनों के विरोध करने पर आरोपियों ने परिवार के लोगों की मदद से पिता-पुत्री की...

कोचिंग जा रही छात्रा से बोले शोहदे, शादी कर लो वरना तुम्हे उठा ले जाएंगे
पीलीभीत। पूरनपुर। संवाददाताSun, 28 Nov 2021 11:15 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

यूपी के पीलीभीत में कोचिंग जा रही छात्रा से जबरन शादी का दबाव बनाया गया। विरोध करने पर छेड़छाड़ कर अपहरण करने की धमकी दी। परिजनों के विरोध करने पर आरोपियों ने परिवार के लोगों की मदद से पिता-पुत्री की पिटाई लगा दी। शिकायत करने पर जान से मारने की धमकी दी। इस मामले में पुलिस ने पांच के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है। नगर के एक मोहल्ले की रहने वाली छात्रा 25 नवंबर को सहेलियों के साथ कोचिंग पढ़ने जा रही थी, तभी पड़ोस मोहल्ले के रहने वाले अजीम और शादाब छात्रा से छेड़छाड़ करने लगे। इसके बाद वह शादी का दवाब बनाने लगे। विरोध करने पर उसका अपहरण करने की धमकी दी।

घटना को लेकर कई लोग पहुंच गए। इस पर आरोपी मौके से फरार हो गए। घर पहुंचकर छात्रा ने पूरी घटना बताई तो सभी के होश उड़ गए। छात्रा अपने पिता के साथ आरोपियों के घर उनकी करतूतों की शिकायत करने पहुंची। इसपर उसके परिवार के लोगों ने मिलकर पिता पुत्री को जमकर पीटा। शोर-शराबा होने पर पड़ोसियों ने दोनों को बचाया। इस मामले में पुलिस ने अजीम, शादाब, नसरीन, शमीम और मुजीब के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है। कोतवाल रामसेवक ने बताया छात्रा से छेड़छाड़ के मामले में पांच के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है।
 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें