DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

तेवर तल्ख ः केंद्र सरकार पर भड़के बीजेपी के 'शत्रु', कहा- सच कहना बगावत है तो हम बागी हैं

shatrughan sinha

अपना दल 'कृष्णा गुट' की राष्ट्रीय किसान महारैली में पहुंचे भाजपा सांसद पूर्व केंद्रीय मंत्री शत्रुघ्न सिन्हा ने एक बार फिर केंद्र सरकार पर तीखा प्रहार किया। कहा कि अगर सच कहना बगावत है, तो हम बागी हैं। वहीं, आम आदमी पार्टी के सांसद संजय सिंह ने कहा कि मोदी सरकार ने राफेल सौदा कर देश का अब तक का सबसे बड़ा घोटाला किया है।

डॉ. राम मनोहर लोहिया रामायण मेला परिसर में आयोजित अपना दल की महारैली में शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा कि वह देशहित, जनहित, किसानहित, नौजवानों के हित में बोलते आए हैं और बोलते रहेंगे। उन्होंने कहा कि वह अभी तक भाजपा में हैं, उनको न तो पार्टी ने छोड़ा है और न उन्होंने पार्टी छोड़ी है। नोटबंदी व जीएसटी को सबसे बड़ा घोटाला बताते हुए सिन्हा ने कहा कि चौकीदार को इसका जवाब देना चाहिए। सवाल पूछकर बगावत नहीं, बल्कि साहस दिखा रहे हैं। पीएम और राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह का नाम लिए बगैर उन्होंने कहा कि वन मैन शो और टू मैन आर्मी जनता के सामने सच उजागर करे। 

वहीं, आप के सांसद संजय सिंह ने कहा, केंद्र सरकार दुर्भावनापूर्ण तरीके से काम कर रही है। दिल्ली में आप के 25 विधायकों के खिलाफ फर्जी मुकदमे लगाए गए हैं। उन्होंने कहा कि सीबीआई का दुरुपयोग किया जा रहा है। किसान आत्महत्या कर रहे हैं, लेकिन सरकार मौन है। उद्योगपतियों के कर्जे माफ हो रहे हैं, किसानों और बेरोजगारों पर लाठियां भांजी जा रही हैं। अपना दल कृष्णा गुट की राष्ट्रीय अध्यक्ष कृष्णा पटेल ने भी मिशन-2019 में सभी कार्यकर्ताओं से जुटने का आह्वान किया। प्रदेश अध्यक्ष पल्लवी पटेल ने भी केंद्र और प्रदेश सरकार पर हमला बोला।

किसान कर्ज के बोझ से दबे, नहीं मिल पा रहा फसल का उचित दाम: मनमोहन सिंह

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:shatrughan sinha targets central government in chitrakoot kisan maha rally