ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News उत्तर प्रदेशयूपी पुलिस की मुठभेड़ में तीन शातिर बदमाश गिरफ्तार, गोली लगने से एक घायल

यूपी पुलिस की मुठभेड़ में तीन शातिर बदमाश गिरफ्तार, गोली लगने से एक घायल

शामली में पुलिस ने ट्रैक्टर लूट की घटना का खुलासा किया। बदमाशों से मुठभेड़ में एक बदमाश पुलिस की गोली से घायल हो गया। पुलिस ने घायल समेत तीन बदमाशों को गिरफ्तार किया है जबकि दो बदमाश फरार हो गए है।

यूपी पुलिस की मुठभेड़ में तीन शातिर बदमाश गिरफ्तार, गोली लगने से एक घायल
Srishti Kunjहिन्दुस्तान टीम,शामलीFri, 12 Apr 2024 12:04 PM
ऐप पर पढ़ें

शामली के थाना आदर्श मंडी और एसओजी की संयुक्त रूप से बदमाशों से मुठभेड़ में एक बदमाश पुलिस की गोली से घायल हो गया। पुलिस ने घायल समेत तीन बदमाशों को गिरफ्तार किया है जबकि दो बदमाश फरार हो गए है। पुलिस ने इन तीनों की गिरफ्तारी के साथ ही ट्रैक्टर लूट की घटना का खुलासा कर दिया है। इनके कब्जे से लूटा गया मोबाइल एवं अवैध हथियार व बाइक बरामद की है। पुलिस के मुताबिक बदमाशों ने आठ अप्रैल को झिंझाना से कसेरवा मार्ग पर ट्रैक्टर लूट की घटना को अंजाम दिया था।

गत आठ अप्रैल को रात्रि में झिंझाना कसेरवा मार्ग पर साजिद पुत्र शहीद निवासी ग्राम चौतरा थाना झिंझाना से नहर पुल पर चार बाइक सवार बदमाशों ने मोबाइल फोन व ट्रैक्टर लूटकर भाग गए थे। इस मामले में साजिद ने आदर्शमण्डी में मुकदमा दर्ज कराया था। एसपी ने थाना पुलिस एवं एसओजी का मामले के शीघ्र खुलासे के निर्देश दिए थे।

बताया जा रहा है कि पुलिस को सूचना मिली कि आदर्शमण्डी क्षेत्रान्तर्गत हुई ट्रैक्टर लूट की घटना में शामिल आरोपी गोहरनी के जंगल में छिपे हुए है। इस पर सर्विलांस व एसओजी टीम पहुंचकर जंगल की घेराबंदी की बताया जा रहा है कि पुलिस को देख बदमाशों ने गोलियां चला दी। पुलिस ने अपने बचाव में भी फायर किया तो एक गोली बदमाश के पैर में जा लगी। इससे बदमाश घायल हो गए। इस तरह से पुलिस ने घायल बदमाश समेत तीन को गिरफ्तार कर लिया, जबकि एक बदमाश फरार हो गया। घायल बदमाश को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। 

ज्ञानवापी से जुड़े दो मामलों में सुनवाई आज, बंद पड़े तहखानों के ASI सर्वे की है मांग

गिरफ्तार अभियुक्तगण के कब्जे से लूटा हुआ मोबाइल फोन, अवैध हथियार मय जिन्दा/खोखा कारतूस एवं लूट की घटना में प्रयुक्त मोटरसाइकिल को बरामद किया है। पकड़े गए बदमाशों में घायल सागर पुत्र रामशरण निवासी ग्राम जोहड़ी थाना बिनौली जनपद बागपत, मोनू पुत्र सतबीर निवासी पीरखेडा थाना झिंझाना व शुभम पुत्र सोमपाल निवासी सतीवाला मन्दिर शामली शामिल है। इन तीनों के खिलाफ विभिन्न थानों में कई मुकदमे दर्ज है।