ट्रेंडिंग न्यूज़

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ उत्तर प्रदेशशामलीः धर्म की दीवार ने प्रेमी जोड़े को मिलने से रोका? किशोरी और युवक ने जहर खाकर जान दी

शामलीः धर्म की दीवार ने प्रेमी जोड़े को मिलने से रोका? किशोरी और युवक ने जहर खाकर जान दी

शामली में गढ़ीपुख्ता क्षेत्र के गांव ताना में गुरुवार को एक किशोरी व युवक ने जहर खाकर जीवनलीला समाप्त कर ली। अलग अलग धर्म से आने वाले दोनों के बीच काफी समय से प्रेम प्रसंग चला आ रहा था।

शामलीः धर्म की दीवार ने प्रेमी जोड़े को मिलने से रोका? किशोरी और युवक ने जहर खाकर जान दी
Yogesh Yadavहिन्दुस्तान,गढ़ीपुख्ता (शामली)Thu, 18 Aug 2022 11:07 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

शामली में गढ़ीपुख्ता क्षेत्र के गांव ताना में गुरुवार को एक किशोरी व युवक ने जहर खाकर जीवनलीला समाप्त कर ली। अलग अलग धर्म से आने वाले दोनों के बीच काफी समय से प्रेम प्रसंग चला आ रहा था। एसपी ने भी मौके पर पहुंचकर दोनों के परिजनों से पूछताछ की है। 

ताना निवासी वेदपाल की पत्नी गुरुवार सुबह अपने घेर में पशुओं को चारा देने के लिए पहुंची तो देखा कि कुनबे का ही 18 वर्षीय आकाश पुत्र बाबू जहर का सेवन करने से तड़प रहा है, जबकि पास ही पड़ोसी 15 वर्षीया साजिया मृत अवस्था में पड़ी हुई है।

महिला के शोर मचाने पर दोनों के परिजन मौके पर पहुंचे। बाद में आकाश ने भी दम तोड़ दिया। मामला दो वर्ग का होने के कारण पुलिस में हड़कंप मच गया। गढ़ीपुख्ता प्रभारी कर्मवीर सिंह मौके पर पहुंचे और जांच पड़ताल की।

बाद में एसपी अभिषेक, एएसपी ओपी सिंह, सीओ थानाभवन श्रेष्ठा ठाकुर भारी पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे। एसपी के निर्देश पर फोरेसिंक टीम ने घटना की जांच की।  

घटनास्थल से जहरीले पदार्थ की शीशी बरामद 

पुलिस को जहरीले पदार्थ की एक शीशी भी बरामद हुई है। एसपी द्वारा मृतकों के परिजनों से पूछताछ की गई तो प्रथम दृष्ट्या पता चला कि दोनों के बीच काफी समय से प्रेम प्रसंग चला आ रहा था और शादी न होने की दशा में दोनों ने आत्मघाती कदम उठाया। 

epaper