ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News उत्तर प्रदेशशर्मनाक: महिला को बाल पकड़कर सड़क पर पटका, कपड़े फाड़े और फिर..

शर्मनाक: महिला को बाल पकड़कर सड़क पर पटका, कपड़े फाड़े और फिर..

राजधानी लखनऊ में शर्मनाक हरकत सामने आई है। यहां एक महिला से छेड़छाड़ की। विरोध पर कपड़े फाड़ दिए और बाल पकड़ कर सड़क पर पटक दिया। गला दबाकर जान से मारने की भी कोशिश की।

शर्मनाक: महिला को बाल पकड़कर सड़क पर पटका, कपड़े फाड़े और फिर..
Deep Pandeyहिन्दुस्तान,लखनऊWed, 12 Jun 2024 02:33 PM
ऐप पर पढ़ें

लखनऊ में बीकेटी अस्ती गांव में एक शोहदे ने सरेराह बैंक एजेंट के साथ छेड़छाड़ की। विरोध पर कपड़े फाड़ दिए और बाल पकड़ कर सड़क पर पटक दिया। गला दबाकर जान से मारने की भी कोशिश की। चीख पुकार सुन बीच बचाव के लिए आए भाई की भी उसने पिटाई कर दी। आसपास के लोगों को जुटता देख आरोपित दोनों को जान से मारने की धमकी दी। तहरीर पर बीकेटी पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आरोपित को गिरफ्तार कर लिया है।

बीकेटी निवासी पीड़िता के मुताबिक वह बैंक एजेंट है। विकासनगर स्थित कार्यालय में क्रेडिट कार्ड बनाने का काम करती है। सोमवार देर शाम वह विकासनगर स्थित अपने कार्यालय से घर लौट रही थी। बीकेटी चौराहे के पास पहुंचकर वह ई- रिक्शा पर बैठी ही थी तभी अस्ती गांव में रहने वालो ऑटो ड्राइवर आशु सिंह भी आकर आगे ई- रिक्शा पर बैठ गया। अस्ती मोड़ पर वह ई-रिक्शा से उतरकर पैदल घर जाने लगी। वह कुछ दूर आगे बढ़ी थी तभी पीछे से आशू उनके साथ अश्लील हरकत करने लगा। विरोध जताने पर आरोपित ने उनकी पिटाई कर दी। बाल पकड़कर सड़क पर घसीटा। सड़क पर गिर जाने से उनके हाथ- पैर में भी चोट आ गई। उनके कपड़े भी फाड़ दिए। डीसीपी उत्तरी अभिजित आर शंकर ने बताया कि मुकदमा दर्ज कर आरोपित आशु को गिरफ्तार कर लिया है। 

गला दबाकर जान से मारने का किया प्रयास
पीड़िता ने आरोप लगाया कि खुद को बचाने के लिए उसने शोर मचाया तो आशु ने गाली देते हुए उसका गला दबा कर जान से मारने की कोशिश की। कुछ ही देर में उसकी सांस उखड़ने लगी। उसे लगा कि अब उसकी जान नहीं बच पाएगी। किसी तरह हिम्मत कर उसने आशु को धक्का देकर गिरा दिया। तब जाकर उसकी जान बच सकी।

बीच बचाव के लिए आए भाई को भी पीटा
शोर सुनकर वहां से गुजर रहे पीड़िता का भाई बीच बचाव के लिए आया। इसपर आरोपित आशू ने भाई की भी पिटाई कर दी। आसपास के लोगों को जुटता देख आरोपित दोनों को जान से मारने की धमकी देते हुए भाग गया।