ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशशर्मनाक: स्कूल में पोर्न दिखाकर 8वीं की छात्रा से रेप की कोशिश, परिजनों ने किया हंगामा

शर्मनाक: स्कूल में पोर्न दिखाकर 8वीं की छात्रा से रेप की कोशिश, परिजनों ने किया हंगामा

प्रतापगढ़ के बाबागंजकक इलाके के एक एडेड स्कूल में निजी जिम चलाने वाले युवक ने आठवीं की छात्रा को मोबाइल पर पोर्न फिल्म दिखाकर दुराचार का प्रयास किया। छात्रा ने परिजनों को बताया तो शनिवार को...

शर्मनाक: स्कूल में पोर्न दिखाकर 8वीं की छात्रा से रेप की कोशिश, परिजनों ने किया हंगामा
बाबागंज(प्रतापगढ़)। हिन्दुस्तान संवादSun, 05 Dec 2021 12:05 AM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

प्रतापगढ़ के बाबागंजकक इलाके के एक एडेड स्कूल में निजी जिम चलाने वाले युवक ने आठवीं की छात्रा को मोबाइल पर पोर्न फिल्म दिखाकर दुराचार का प्रयास किया। छात्रा ने परिजनों को बताया तो शनिवार को घरवाले मोहल्ले के लोगों के साथ स्कूल पहुंच गए। गुस्साए लोगों ने स्कूल में तोड़फोड़ और हंगामा किया। इस बीच आरोपित जिम संचालक भाग निकला। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

संग्रामगढ़ थानाक्षेत्र के अवसानगंज के एक सहायता प्राप्त स्कूल में भिटारी अवसानगंज गांव का युवक निजी जिम चलाता है। आरोप है कि जिम जाने वाली कक्षा आठ की छात्रा को युवक ने पोर्न फिल्म दिखाकर दुराचार का प्रयास किया। बताया गया कि युवक कई दिनों से छात्रा को पोर्न फिल्म दिखा रहा था। परेशान छात्रा ने मामले की जानकारी परिजनों को दी। 

जानकारी पर मोहल्ले के लोग आक्रोशित हो उठे। शनिवार को दोपहर बाद परिजन इलाके के लोगों के साथ स्कूल पहुंचे। लोगों का गुस्सा देख जिम संचालक युवक भाग निकला। ग्रामीणों ने वहां रखी बेंच डेस्क में तोड़फोड़ की। सूचना पर पुलिस पहुंची। पीड़िता ने मामले की नामजद तहरीर पुलिस को दी है। 

मामले को लेकर काफी देर तक हंगामा मचा रहा। आसपास के लोगों की मानें तो पिछले साल भी ऐसी ही घटना हुई थी। एसओ अनिल कुमार पाण्डेय का कहना है कि मामले की तहरीर मिली है, जांच की जा रही है आरोपित के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें