ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News उत्तर प्रदेशउन्नाव में पुलिस की शर्मनाक हरकत, महिलाओं के सामने कुर्सी पर अंडरवियर में बैठ गया दारोगा, लाइन हाजिर, देखें वीडियो

उन्नाव में पुलिस की शर्मनाक हरकत, महिलाओं के सामने कुर्सी पर अंडरवियर में बैठ गया दारोगा, लाइन हाजिर, देखें वीडियो

उन्नाव में यूपी पुलिस के दरोगा की शर्मनाक हरकत का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल है। वीडियो थाना क्षेत्र के कोलुहागाड़ा गांव स्थित मंदिर का बताया जा रहा है। मंदिर में भागवत कथा का आयोजन हो रहा है।

उन्नाव में पुलिस की शर्मनाक हरकत, महिलाओं के सामने कुर्सी पर अंडरवियर में बैठ गया दारोगा, लाइन हाजिर, देखें वीडियो
Dinesh Rathourहिन्दुस्तान,अचलगंज (उन्नाव)Sun, 26 May 2024 11:34 PM
ऐप पर पढ़ें

उन्नाव में यूपी पुलिस के दरोगा की शर्मनाक हरकत का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल है। वीडियो थाना क्षेत्र के कोलुहागाड़ा गांव स्थित मंदिर का बताया जा रहा है। मंदिर में भागवत कथा का आयोजन हो रहा है। कथा के लिए पंडाल लगा है, जिसमें महिलाएं मौजूद हैं। वहीं पर चौकी दरोगा कुर्सी पर अंडरवियर पहनकर बैठे नजर आ रहे हैं। आयोजक ने दरोगा से गमछा लपेट कर बैठने को कहा, मगर दारोगा ने एक न सुनी। दरोगा की हरकत को लेकर कथा में मौजूद महिलाएं शर्मसार होती रहीं। इसी दौरान किसी ने दारोगा का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। हालांकि हिन्दुस्तान अखबार ऐसे किसी वायरल वीडियो की पुष्टि नहीं करता है। मामला संज्ञान में आने पर एसपी ने आपत्तिजनक स्थिति में कुर्सी पर बैठे दरोगा को लाइन हाजिर कर दिया है।

 

अचलगंज थाना क्षेत्र के कोलुहागाड़ा गांव में चंद्रिका माता का पौराणिक मंदिर स्थित है। आसपास गांवों के नागरिकों के श्रद्धा विश्वास का केंद्र है। मंदिर परिसर में भागवत चल रही थी। रविवार सुबह कथा दौरान चौकी में तैनात दरोगा राम निवास यादव अंडरवियर पहनकर कुर्सी पर बैठकर मोबाइल चलाता रहा। इस हरकत को देख कथा में मौजूद महिलाएं शर्मसार होती रहीं और मुंह को घुमा लिया। महिलाओं की चक चक सुन कर आयोजक दरोगा जी के पास जाकर गमछा लपेट लेने की बात कही। मगर उन्होंने ग्रामीणों की बात अनसुनी कर दी। इस दौरान किसी ने पूरे घटनाक्रम का 29 सेकेंड का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया में वायरल कर दिया। दरोगा का वीडियो वायरल होते ही एसपी सिद्धार्थ शंकर मीना ने बीघापुर सीओ माया राम को मामले की जांच सौपी। रिपोर्ट मिलने पर एसपी सिद्धार्थ शंकर मीना ने रविवार शाम चौकी दरोगा राम निवास को लाइन हाजिर कर दिया है। एसपी के आदेश पर थाना प्रभारी संजीव कुशवाहा ने दरोगा राम निवास को वहां से हटाकर लाइन भेज दिया है।

Advertisement