ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News उत्तर प्रदेशशाहजहांपुर : तिलक समारोह में एमएलसी पर हमला, गनर से हथियार छीनने की कोशिश

शाहजहांपुर : तिलक समारोह में एमएलसी पर हमला, गनर से हथियार छीनने की कोशिश

उत्तर प्रदेश के शाहजहां जिले में तिलक समारोह में पहुंचे एमएलसी डॉ. सुधीर गुप्ता से किसी बात को लेकर नाहिल के पूर्व प्रधान सत्येंद्र मोहन बाजपेई का विवाद हो गया, जिसके बाद उन्होंने हमला कर दिया।

शाहजहांपुर : तिलक समारोह में एमएलसी पर हमला, गनर से हथियार छीनने की कोशिश
Deep Pandeyहिन्दुस्तान,शाहजहांपुरTue, 17 Jan 2023 08:45 AM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

शाहजहांपुर जिले में तिलक समारोह में पहुंचे एमएलसी डॉ. सुधीर गुप्ता से किसी बात को लेकर नाहिल के पूर्व प्रधान सत्येंद्र मोहन बाजपेई का विवाद हो गया, जिसके बाद उन्होंने हमला कर दिया। बीच में आए गनर से भी हथियार छीनने की कोशिश की गई। बाद में पुवायां कोतवाल से भी हाथापाई की गई। 

सोमवार रात नाहिल गांव के मुनीष पांडे के पुत्र आकाश पांडे का तिलक समारोह था। तिलक समारोह में नाहिल के पूर्व प्रधान पूर्व एवं जिला पंचायत सदस्य सत्येंद्र मोहन बाजपेई और सोनू बाजपेई के साथ हरिशरणम त्रिवेदी अतुल मिश्रा मौजूद थे। इसी दौरान एमएलसी डॉक्टर सुधीर गुप्ता भी पहुंच गए। तिलक समारोह में ही एमएलसी डॉक्टर सुधीर गुप्ता से पूर्व प्रधान सोनू बाजपेई के विकास कार्यों को लेकर बात होने लगी। इसी दौरान एमएलसीपर हमला कर दिया गया। इस पर गनर ने पूर्व प्रधान सोनू बाजपेई को धक्का देकर अलग हटा दिया। इस पर पूर्व प्रधान के साथ मौजूद उनके साथी हरिशरणम त्रिवेदी, अतुल मिश्रा नाराज हो गए और दोनों पक्षों में गाली गलौज होने लगा। सूचना पर पहुंचे पुवायां कोतवाल से भी हाथापाई कर दी गई। इसके बाद पुलिस ने पूर्व प्रधान सत्येंद्र मोहन बाजपेई उर्फ सोनू बाजपेई, हरि शरणम त्रिवेदी, अतुल मिश्रा को हिरासत में ले लिया। इसके बाद दोनों पक्षों में देर रात तक समझौते की बात चलती रही, लेकिन एमएलसी डॉक्टर सुधीर गुप्ता ने समझौता करने से इंकार कर दिया।

कोतवाल प्रदीप कुमार राय ने बताया कि एमएलसी डॉक्टर सुधीर गुप्ता पर हमले की शिकायत मिली थी, जिसके बाद नाहिल के पूर्व प्रधान सत्येंद्र मोहन बाजपेई समेत तीन को हिरासत में लिया गया है, अभी तक एमएलसीटी किसी प्रकार की तहरीर नहीं दी गई है। तहरीर देने पर मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी।
एलर्जी डॉक्टर सुधीर गुप्ता ने बताया कि वह तिलक समारोह में गए थे, अचानक नाहिल गांव के पूर्व प्रधान सत्येंद्र मोहन बाजपेई के साथ तो 3 लोग आए और गाली गलौज करने लगे, हमला कर दिया। गनर का हथियार छीनने की कोशिश की।