DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   उत्तर प्रदेश  ›  कमीशनखोरी के आरोप में शाहजहांपुर मेडिकल कालेज के डॉ.अनिल राज गिरफ्तार

उत्तर प्रदेशकमीशनखोरी के आरोप में शाहजहांपुर मेडिकल कालेज के डॉ.अनिल राज गिरफ्तार

हिन्‍दुस्‍तान टीम ,शाहजहांपुर Published By: Ajay Singh
Tue, 01 Jun 2021 01:15 PM
कमीशनखोरी के आरोप में शाहजहांपुर मेडिकल कालेज के डॉ.अनिल राज गिरफ्तार

उत्‍तर प्रदेश के शाहजहांपुर राजकीय मेडिकल कालेज में तैनात डा. अनिल राज को शाहजहांपुर की चौक कोतवाली पुलिस ने सीतापुर बस अडडे से गिरफ्तार कर लिया। उन्हें मंगलवार को कोर्ट में पेश किया जाएगा। डा. अनिल राज पर सात हजार रुपये की दवा 59 सौ रुपये कमीशन लेने और मरीजों से गाली गलौज करने के दो मुकदमे चौक कोतवाली में दर्ज हैं।

एसपी एस आनंद ने बताया कि तिलहर के महमपुर निवासी रजनीश कुमार ने 11 मई को थाने पर लिखित सूचना दी थी कि सरकारी डाक्टर अनिल राज द्वारा मरीज को क्षति पहुंचाते हैं व विधि विरुद्ध रूप से व्यापार करते हैं। ( मरीजों पर दबाव बनाकर अपने मेडिकल स्टोर से मंहगी दवा खरीदने के लिए मजबूर करने ) व धोखाधडी व गाली गलौच करते हैं। इस सूचना पर डा. अनिल राज आदि पर मुकदमा पंजीकृत किया गया। 11 मई को ही मिश्रीपुर के शान मियां की लिखित सूचना पर उक्त डा. अनिल राज पर एक और मुकदमा लिखा गया। 

एस आनन्द ने पुलिस टीमें गठित कर संलिप्त अभियुक्तों की शीघ्र गिरफ्तारी के लिए कडे निर्देश दिये। इसी क्रम 31 मई की रात थाना कोतवाली पुलिस टीम द्वारा मुखबिर की सूचना पर फरार आरोपी डा. अनिल राज को सीतापुर बस अड्डे से गिरफ्तार किया गया । इस सम्बन्ध में थाना कोतवाली पर अग्रिम विधिक कार्रवाई की जा रही है। 

संबंधित खबरें