ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशशाहजहांपुर : हाईवे पर अधजली मिली चिन्मयानंद के एसएस कॉलेज की छात्रा, हालत गंभीर

शाहजहांपुर : हाईवे पर अधजली मिली चिन्मयानंद के एसएस कॉलेज की छात्रा, हालत गंभीर

उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर सोमवार शाम नेशनल हाइवे-24 के किनारे एक छात्रा अधजली हालत में मिली। छात्रा को मिट्टी का तेल डालकर जलाया गया है और उसकी हालत बेहद ही नाजुक...

शाहजहांपुर : हाईवे पर अधजली मिली चिन्मयानंद के एसएस कॉलेज की छात्रा, हालत गंभीर
हिन्दुस्तान टीम,शाहजहांपुरTue, 23 Feb 2021 10:37 AM
ऐप पर पढ़ें

उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर सोमवार शाम नेशनल हाइवे-24 के किनारे एक छात्रा अधजली हालत में मिली। छात्रा को मिट्टी का तेल डालकर जलाया गया है और उसकी हालत बेहद ही नाजुक है। पीड़िता को गंभीर हालत में लखनऊ रेफर किया गया है। बताया जा रहा है कि पीड़िता स्वामी चिन्मयानंद के एसएस कॉलेज की सेकेंड ईयर की छात्रा है।

एसपी ने बताया कि छात्रा अपने पिता के साथ सोमवार को एसएस कालेज आई थी, इसके बाद वह घर नहीं पहुंची। पिता उसे तलाश करने के लिए कालेज में भी गए, लेकिन वह मिली नहीं। शाम को उसके पिता को प्रधान के जरिए बेटी के झुलसने की सूचना मिली। इधर, जिला अस्पताल में पुलिस और परिवार के लोगों के पूछने के बाद भी छात्रा कुछ भी नहीं बता पाई। डॉक्टर ने बताया कि केरोसिन डालने के बाद छात्रा 70 प्रतिशत झुलसी है। उसे लखनऊ रेफर किया जा रहा है।

ग्रामीणों ने कंबल डालकर बुझाई आग
पीड़ित छात्रा खेतों की ओर से भागते हुए एनएच 24 पर आई। ग्रामीणों ने उसे जलता हुआ देखकर उसपर कंबल डाला और आग बुझाई। ग्रामीणों के मुताबिक छात्रा के शरीर पर कपड़े भी नहीं थे। ग्रामीणों की सूचना पर पुलिस ने आकर छात्रा को जिला अस्पताल में भर्ती कराया। छात्रा के साथ क्या घटना हुई है, उसे किसने जलाया है, छात्रा कुछ बता नहीं रही है।

स्वामी चिन्मयानंद का एसएस कालेज फिर चर्चा में
छात्रा को जिंदा जलाने के मामले में पूर्व केंद्रीय गृह राज्‍य मंत्री स्वामी चिन्मयानंद का एसएस कॉलेज एक बार फिर चर्चा में आ गया है। इसके पहले भी पूर्व केंद्रीय गृह राज्‍य मंत्री स्वामी चिन्मयानंद का यह कॉलेज एलएलबी की छात्रा द्वारा लगाए गए यौन उत्पीड़न के आरोपों के चलते काफी सुर्खियों में रहा था।

राईखुर्द गांव के प्रधान मतलूब अली ने बताया आंखों देखा हाल
राईखुर्द गांव के मतलूब अली ने बताया कि सोमवार शाम को वह रिंग रोड से अपने घर की ओर जा रहे थे, तभी एक लड़की आग लगी हुई रोड की तरफ दौड़ी चली आ रही थी। मतलूब अली जब उसके पास पहुंचे तो वह केवल पानी दे दो पानी दे दो चीख रही थी। बिना कपड़ों के होने के कारण मतलूब अली ने वहां पर चारा काट रहे व्यक्ति से गमछा लेकर लड़की के शरीर में उठ रहीं लपटें बुझाईं। इसके बाद लड़की ने मतलूब अली से कई बार पानी मांगा, लेकिन आग लगी होने के कारण मतलूब अली ने पानी नहीं दिया और अपने घर से चादर मंगा कर उसे ओढ़ा दी।

मतलूब अली ने बताया कि लड़की से उन्होंने कई बार पूछा आग कैसे लगी, लेकिन उसने कोई भी जानकारी नहीं दी। मौके पर लड़की के न तो कपड़े मिले न कोई जूता चप्पल और न ही कोई अन्य सामान। मतलूब अली ने बताया कि इसके बाद सूचना पर पुलिस आ गई और वह 112 डायल गाड़ी से लड़की को लेकर जिला अस्पताल पहुंचे। उन्होंने बताया कि लड़की को उन्होंने अस्पताल में भर्ती करा दिया और घर वापस आ गए।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें