ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News उत्तर प्रदेशशादी के मंडप में फेरों से पहले दूल्हे के साथ हुआ कांड, बिना दुल्हन बैरंग लौटी बारात

शादी के मंडप में फेरों से पहले दूल्हे के साथ हुआ कांड, बिना दुल्हन बैरंग लौटी बारात

यूपी के अमरोहा जिले में शादी के मंडप में फेरों से पहले दूल्हे के साथ कांड हो गया। दुल्हन के प्रेमी ने दूल्हे को फोन पर धमकी के संग आपत्तिजनक फोटो व वीडियो भेज दिए।

शादी के मंडप में फेरों से पहले दूल्हे के साथ हुआ कांड, बिना दुल्हन बैरंग लौटी बारात
Deep Pandeyहिन्दुस्तान,अमरोहाWed, 10 Jul 2024 02:17 PM
ऐप पर पढ़ें

अमरोहा जिले के आदमपुर थाना क्षेत्र के गांव में शादी के मंडप में फेरों से पहले दूल्हे के साथ कांड हो गया। दुल्हन के प्रेमी ने दूल्हे को फोन पर धमकी के संग आपत्तिजनक फोटो व वीडियो भेज दिए। कहा कि जिसके साथ तू शादी करने जा रहा है, वह उसकी प्रेमिका है। शादी की तो अंजाम ठीक नहीं होगा। डरे सहमे दूल्हे ने फेरे लेने से इनकार कर दिया। गांव में कई घंटे चली पंचायत के बाद भी मामला नहीं निपटा तो दूल्हा व दुल्हन पक्ष के लोग थाने पहुंच गए। यहां भी बात नहीं बनी तो दूल्हा बगैर शादी बारात लेकर बैरंग लौट गया। आरोपी युवक के खिलाफ थाने में तहरीर दी गई है।

मामला आदमपुर क्षेत्र के गांव का है। थाना क्षेत्र के गांव से ही मंगलवार शाम यहां एक युवती की बारात आई थी। फेरों के लिए जैसे ही दूल्हा मंडप में पहुंचा कि उसके मोबाइल पर एक के बाद एक कई फोटो व वीडियो आए। दूल्हे ने फोटो व वीडियो देखे तो उसके पैरों तले जमीन खिसक गई। फोटो व वीडियो में उसकी होने वाली पत्नी एक युवक के संग आपत्तिजनक हालत में थी। इसके साथ ही उसके मोबाइल पर फोन भी आया। फोन करने वाले ने बताया कि जिसके साथ तू शादी कर रहा है, वह उसकी प्रेमिका है। दूल्हे ने शादी करने से इनकार कर दिया। दुल्हन के परिजनों ने माजरा पूछा तो उसने फोटो व वीडियो दिखा दिए। मौके पर अफरा तफरी मच गई।

पड़ताल के दौरान पता लगा कि फोटो व वीडियो भेजने वाला आरोपी युवक भी दुल्हन के गांव का ही रहने वाला है। इसके बाद गांव में पंचायत बैठ गई। दूल्हे को खासा समझाया लेकिन, उसने शादी करने से साफ इनकार कर दिया। मामला पुलिस तक पहुंच गया। दूल्हे व दुल्हन पक्ष को थाने पर बुला लिया गया। यहां भी दूल्हे ने शादी करने से इनकार कर दिया। इसके बाद बारात बिना दुल्हन बैरंग लौट गई। थानाध्यक्ष शोकेंद्र बालियान ने बताया कि फोटो व वीडियो दूल्हे को भेजने वाला आरोपी दुल्हन के गांव का रहने वाला है। मामले में तहरीर के आधार पर उसके खिलाफ मुकदमा दर्ज किया जा रहा है।