Wednesday, January 19, 2022
हमें फॉलो करें :

मल्टीमीडिया

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ उत्तर प्रदेशनिकाह के बाद शौहर नौकरी करने गया विदेश, फिर बीवी ने कर दिया ऐसा कांड जिसकी किसी को नहीं थी उम्मीद

निकाह के बाद शौहर नौकरी करने गया विदेश, फिर बीवी ने कर दिया ऐसा कांड जिसकी किसी को नहीं थी उम्मीद

प्रयागराज। वरिष्ठ संवाददाताDinesh Rathour
Sun, 05 Dec 2021 07:24 PM
निकाह के बाद शौहर नौकरी करने गया विदेश, फिर बीवी ने कर दिया ऐसा कांड जिसकी किसी को नहीं थी उम्मीद

इस खबर को सुनें

यूपी के प्रयागराज जिले के धूमनगंज की रहने वाली एक बुजुर्ग महिला ने अपनी बहू समेत अन्य लोगों के खिलाफ गहने चोरी, अमानत में खयानत, गाली-गलौज और धमकी देने का मुकदमा दर्ज कराया है। पुलिस को बताया है कि उसकी बहू और उसके घर वाले उसे प्रताड़ित कर रहे हैं। धूमनगंज पुलिस मामले की जांच कर रही है।  धूमनगंज क्षेत्र की रहने वाली बुजुर्ग महिला ने एफआईआर दर्ज कराई है कि उसका बेटा विदेश में नौकरी करता है। 21 अक्टूबर 2021 में उसके बेटे का निकाह हुआ था। निकाह के कुछ दिन बाद ही उसकी बहू अचानक से गायब हो गई।

बेटे ने बताया कि उसकी पत्नी की मर्जी के खिलाफ शादी हुई थी। वह किसी और से प्रेम करती है और वह यहां नहीं रहना चाहती। बहू के जाने के बाद पता चला कि लाखों रुपये कीमत के गहने भी घर से गायब है। उन्होंने बहू के मायके वालों से शिकायत की। दोनों परिवार में बातचीत करने की कोशिश की गई लेकिन सुलह नहीं हो सका। आखिर में बुजुर्ग महिला का बेटा नौकरी करने विदेश चला गया। अब महिला ने आरोप लगाया है कि उसकी बहू के मायके वाले न गहने वापस कर रहे और न ही वह लौटने को तैयार है। अब उन्हें ब्लैकमेल करने की कोशिश की जा रही है। धमकी दी जा रही है कि 10 लाख रुपये दे दो नहीं तो दहेज उत्पीड़न के मुकदमे में फंसा देंगे।
 

epaper
सब्सक्राइब करें हिन्दुस्तान का डेली न्यूज़लेटर

संबंधित खबरें