ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशसेक्सटॉशर्नः दारोगा से युवती ने एक लाख वसूले, दो लाख और मांगा, अनजान VIDEO कॉल से आप भी रहें सावधान

सेक्सटॉशर्नः दारोगा से युवती ने एक लाख वसूले, दो लाख और मांगा, अनजान VIDEO कॉल से आप भी रहें सावधान

अश्लील वीडियो बनाकर रुपये की वसूली की जाए तो साइबर एक्सपर्ट उसे सेक्सटॉर्शन कहते हैं। पुलिस लाइन निवासी दरोगा सेक्सटॉर्शन का शिकार हुआ है। उससे ठगों ने 1 लाख रुपये से अधिक वसूल लिये।

सेक्सटॉशर्नः दारोगा से युवती ने एक लाख वसूले, दो लाख और मांगा, अनजान VIDEO कॉल से आप भी रहें सावधान
Yogesh Yadavहिन्दुस्तान,आगराTue, 17 Jan 2023 10:11 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

अश्लील वीडियो बनाकर रुपये की वसूली की जाए तो साइबर एक्सपर्ट उसे सेक्सटॉर्शन कहते हैं। पुलिस लाइन निवासी दरोगा सेक्सटॉर्शन का शिकार हुआ है। उससे ठगों ने 1 लाख रुपये से अधिक वसूल लिए। दो लाख रुपये और मांगे जा रहे थे। वसूली से परेशान दरोगा ने थाना शाहगंज में मुकदमा दर्ज कराया है। 

पीड़ित दरोगा ने शाहगंज थाने में अज्ञात लोगों के खिलाफ मुकदमा लिखाया है। मुकदमे में उन नंबरों को खोला है जिनसे उसके पास फोन आ रहे थे। दरोगा ने पुलिस को बताया कि 20 दिसंबर की शाम एक वीडियो कॉल आया। उसने रिसीव कर लिया। देखते ही देखते सामने एक युवती नग्नावस्था में आ गई। वह डर गया। उसने तत्काल फोन काट दिया। इस कॉल की युवती ने रिकार्डिंग कर ली।

उसके बाद उसके पास दूसरे नंबर से फोन आया। फोन करने वाले ने खुद को आईपीएस अधिकारी बताया। उससे कहा कि शिकायत आई है। बचना है तो 25 हजार रुपये ऑन लाइन भेज दो। वह डर गया। उसने 21500 रुपये पेटीएम कर दिया।

उसके बाद फोन आना शुरू हो गए। कई बार में दरोगा ने एक लाख रुपये ठगों को ऑनलाइन भेज दिए। कुछ दिन पहले ठगों ने दरोगा से फोन पर कहा कि युवती ने खुदकुशी कर ली है। बचना है और नौकरी बचानी है तो दो लाख रुपये लगेंगे नहीं तो वीडियो वायरल हो जाएगा। उसे पुलिस गिरफ्तार कर लेगी।

कई बन चुके हैं शिकार

ताजनगरी में इस तरह की यह पहली वारदात नहीं है। इससे पहले भी कई घटनाएं हो चुकी हैं। पिछले साल 158 से अधिक शिकायतें साइबर सेल के पास पहुंची थीं। बदनामी के डर से कोई मुकदमा नहीं लिखना चाहता था। सिर्फ शिकायत इसलिए करने आए थे ताकि भविष्य में कोई दिक्कत नहीं हो। कमला नगर के कई व्यापारियों को इसी अंदाज में ठगा गया था।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें