ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशगोरखपुर में सेक्स रैकेट का खुलासा, सात गिरफ्तार, पति-पत्नी ऐसे फंसाते थे ग्राहक

गोरखपुर में सेक्स रैकेट का खुलासा, सात गिरफ्तार, पति-पत्नी ऐसे फंसाते थे ग्राहक

गोरखपुर में गुलरिहा थाना क्षेत्र के बनगाई गांव के एक मकान में चल रहे सेक्स रैकेट का पुलिस ने खुलासा किया है। घर पर छापेमारी कर चार युवकों और तीन महिलाओं को पुलिस ने गिरफ्तार किया है।

गोरखपुर में सेक्स रैकेट का खुलासा, सात गिरफ्तार, पति-पत्नी ऐसे फंसाते थे ग्राहक
Yogesh Yadavहिन्दुस्तान,गोरखपुरMon, 30 Jan 2023 09:33 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

गोरखपुर में गुलरिहा थाना क्षेत्र के बनगाई गांव के एक मकान में चल रहे सेक्स रैकेट का पुलिस ने खुलासा किया है। घर पर छापेमारी कर चार युवकों और तीन महिलाओं को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। तीनों महिलाओं में एक मकान मालकिन बताई जा रही है। जांच में पता चला है कि वह अपने पति के साथ मिलकर अपने ही घर में सेक्स रैकेट चला रही थी। पुलिस ने सोमवार को उन्हें कोर्ट में पेश किया।

मिली जानकारी के अनुसार क्षेत्र के बनगाई गांव में प्रकाश पाइप गोदाम के पीछे एक घर में देह व्यापार का धंधा चल रहा था। किसी ने 112 नंबर पर पुलिस को इसकी सूचना दी। सूचना के समय सीओ चौरीचौरा मानुष पारिख प्रभारी निरीक्षक गुलरिहा मनोज कुमार पांडेय भटहट क्षेत्र में भ्रमण पर थे। सूचना पाकर बनगाई गांव में पहुंची पुलिस ने मकान पर छापा मारकर चार पुरुष तीन महिलाओं को गिरफ्तार कर लिया।

बनगाई गांव में अधिकारियों के पहुंचने पर पहले से मौजूद 112 नंबर के पुलिसकर्मी ने बताया कि लक्ष्मन यादव उर्फ अजय यादव के मकान में अनैतिक व्यापार होने की सूचना मिली है। सूचना पर हमलोग मौके पर पहुंचे तो पुलिस को देखकर दो युवक मकान के अंदर भागे जिसमे पकड़े गए एक युवक ने अपना नाम अल्ताफ अहमद निवासी असुरन चुंगी वी मार्ट थाना शाहपुर बताया।

उसे साथ लेकर अंदर जाने पर तीन अलग-अलग कमरों में तीन व्यक्ति तीन महिलाओं के साथ आपत्तिजनक स्थिति में मिले। तीनों से पूछताछ हुई उन्होंने अपना नाम उदयराज यादव निवासी नकहा नंबर एक यादव टोला थाना चिलुआताल, महिला तमन्ना निवासी ओमपुरवा लाल बंगला थाना चकेरी जिला कानपुर,अमित गुप्ता राजेन्द्रनगर थाना गोरखनाथ,अनिल यादव मोगलहा थाना गुलरिहा, पूजा यादव बनगाई थाना गुलरिहा, रिन्की यादव निवासी कटाई थाना खलीलाबाद संतकबीरनगर बताया। सीओ चौरी चौरा मानुष पारीख की तहरीर पर सभी अभियुक्तों के खिलाफ अनैतिक व्यापार निवारण अधिनियम की धारा 4/5/6/7/8 एनसीआरबी में केस दर्ज किया गया।

पहले फोटो से पंसद करते फिर आते थे ग्राहक

पूछताछ में युवकों ने बताया कि पूजा बाहर से लड़की व महिलाओं को बुलाकर सेक्स कराती है। हम लोगों को उनकी फोटो भेजती है जिसमें से हम लोग पसंद करके आर्डर करते हैं। पसंद आने पर पूजा के पति लक्ष्मण व उनका ड्राइवर अल्ताफ अहमद हम लोगों तक अपनी आर्टिका गाड़ी से पहुंचाते हैं या फिर हम लोग उनके घर पर ही सेक्स करने के लिए आते हैं। पूजा ने ही हम लोगों को बुलाया था।

लड़की पसंद आने पर दम्पत्ति तय करता था रेट

पकड़ी गई महिलाओं ने पुलिस से पूछताछ में बताया कि पूजा और उसके पति हम लोगों को दिखा कर रेट तय करते हैं हमको एक बार के लिए 900 से 1000 मिलते हैं अक्सर यहां पर हम व अन्य महिलाएं भी आती हैं और एक दिन में कम से कम तीन से चार लोगों के साथ जाना पड़ता है जो पैसा इकट्ठा होता है वह तीन-चार दिन बाद लेकर हमलोग घर चले जाते हैं।

रुपये और कंडोम का पैकेट पुलिस ने किया बरामद

पकड़े गए युवकों एवं महिलाओं के पास से 17740 रुपए नगद,  शराब की दो खाली बोतल, तीन किंगफिशर की खाली केन, उपयोग किया और सील चार पैकेट कंडोम सहित मोबाइल पुलिस ने बरामद किया है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें