DA Image
5 मार्च, 2021|11:30|IST

अगली स्टोरी

होटल में सेक्स रैकेट का भंडाफोड़, 35 युवक-युवती गिरफ्तार

लालकुर्ती थाना क्षेत्र में बेगमपुल स्थित होटल औसम में किराए पर कमरा देकर सेक्स रैकेट चलाए जाने का पर्दाफाश हुआ है। कई थानों की पुलिस ने रविवार को होटल पर छापा मारा। यहां से करीब 35 युवक-युवतियों को कमरों से आपत्तिजनक हालत में गिरफ्तार किया। पकड़े जाने वालों में पीएसी का सिपाही और प्राइमरी स्कूल का शिक्षक सहित कई छात्र-छात्राएं भी हैं। कमरों से भारी मात्रा में आपत्तिजनक वस्तुएं बरामद हुई हैं।

कैंट सीओ संजीव देशवाल के नेतृत्व में एंटी ह्यूमन ट्रैफिकिंग पुलिस, सदर बाजार और लालकुर्ती थाने की पुलिस ने बेगमपुल नाला पटरी स्थित होटल औसम पर छापेमारी की। 20 से ज्यादा कमरों में युवक-युवतियां आपत्तिजनक हालत में मिले। छापा लगते ही वहां अफरातफरी और भगदड़ मच गई। बंदी वाहन बुलाकर सभी को एएचटीयू थाने भेजा गया।

 होटल मालिक उमेश गर्ग मौके से फरार हो गया। होटल के एकाउंटेंट सहित कुछ कर्मचारी हिरासत में लिए गए हैं। पुलिस ने बताया कि यहां एक से डेढ़ हजार रुपये में कमरा किराए पर दिया जाता था। रिसेप्शन पर कुछ युवक-युवतियों की आईडी मिली हैं, जबकि कुछ को बिना आईडी ही कमरा दे दिया जाता था। पता चला है कि होटल में यह धंधा कई साल से चल रहा था। बेगमपुल जैसे भीड़भाड़ वाले इलाके में इस धंधे से पुलिस आज तक बेखबर थी। सीओ संजीव देशवाल ने बताया कि देह व्यापार के लिए होटल के इन कमरों का इस्तेमाल होता था। सभी के खिलाफ अनैतिक देह व्यापार अधिनियम में कार्रवाई की जा रही है।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Sex racket busted in hotel 35 young man and woman arrested