ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशसात साल की दलित बच्ची से युवक ने किया रेप, गई थी मेले देखने

सात साल की दलित बच्ची से युवक ने किया रेप, गई थी मेले देखने

अमेठी के जगदीशपुर क्षेत्र के एक गांव निवासी 7 साल की दलित बच्ची के साथ एक युवक ने दुष्कर्म किया है। बच्ची अपनी मां के साथ दशहरा मेला देखने गई थी। जिसे सामान दिलाने के बहाने सुनसान में ले जाकर युवक ने...

सात साल की दलित बच्ची से युवक ने किया रेप, गई थी मेले देखने
हिन्दुस्तान टीम,अमेठीSat, 16 Oct 2021 03:59 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

अमेठी के जगदीशपुर क्षेत्र के एक गांव निवासी 7 साल की दलित बच्ची के साथ एक युवक ने दुष्कर्म किया है। बच्ची अपनी मां के साथ दशहरा मेला देखने गई थी। जिसे सामान दिलाने के बहाने सुनसान में ले जाकर युवक ने दरिंदगी की। पीड़िता की मां की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। वहीं गंभीर हालत में बच्ची का इलाज जिला अस्पताल में चल रहा है। 

बीते शुक्रवार की शाम कोतवाली क्षेत्र के अंतर्गत एक गांव निवासी महिला अपनी 7 साल की बच्ची को लेकर दशहरा मेला दिखाने जगदीशपुर कस्बा आई थी। जहां रात लगभग नौ बजे महिला के पड़ोस में रहने वाला एक युवक बच्ची को सामान खरीदने के बहाने ले गया। बच्ची को मेले से बाहर पंचायत भवन के पीछे सुनसान जगह पर ले जाकर युवक ने मासूम के साथ दरिंदगी की। जिससे बच्ची लहूलुहान हो गई। बच्ची को वहीं पर बेहोश हालत में छोड़ युवक फरार हो गया। जब काफी देर तक बच्ची नहीं आई तो महिला ने उसे ढूंढ़ना शुरू किया। जब महिला को बच्ची मिली तो उसने रो रोकर पूरा हाल बयां किया। जिसके बाद मां ने कोतवाली में जाकर युवक के विरुद्ध नामजद तहरीर दी।

पीड़िता को इलाज के लिए पुलिस सीएचसी ले गई। जहां हालत गंभीर देख डाक्टरों ने उसे जिला अस्पताल रेफर कर दिया। मां की तहरीर पर आरोपी युवक चंद्रदेव 24 वर्ष के विरुद्ध दुष्कर्म, पॉक्सो एक्ट और एससीएसटी एक्ट का मुकदमा दर्ज कर पुलिस ने आरोपी की तलाश शुरू की। शनिवार की सुबह पुलिस ने आरोपी चंद्र देव को जगदीशपुर कस्बे के जामो तिराहे के पास  गिरफ्तार कर लिया। इस संबंध में प्रभारी निरीक्षक अरुण कुमार द्विवेदी ने बताया कि आरोपी को गिरफ्तार कर न्यायालय भेजा गया है। 


 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें