ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशअरबों रुपये खर्च कर बना लखनऊ एक्सप्रेस वे आगरा में धंसा, गहरे गड्ढे में गिरी कार - VIDEO

अरबों रुपये खर्च कर बना लखनऊ एक्सप्रेस वे आगरा में धंसा, गहरे गड्ढे में गिरी कार - VIDEO

आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस वे पर आगरा के डौकी क्षेत्र में सर्विस लेन धंसने से एक गिरकर खाई  में फंस गई। इसमें कन्नौज  जाने के लिए सवार चार लोगों को सुरक्षित निकाल लिया गया, जबकि कार अभी...

अरबों रुपये खर्च कर बना लखनऊ एक्सप्रेस वे आगरा में धंसा, गहरे गड्ढे में गिरी कार - VIDEO
आगरा, हिन्दुस्तान संवादWed, 01 Aug 2018 12:50 PM
ऐप पर पढ़ें

आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस वे पर आगरा के डौकी क्षेत्र में सर्विस लेन धंसने से एक गिरकर खाई  में फंस गई। इसमें कन्नौज  जाने के लिए सवार चार लोगों को सुरक्षित निकाल लिया गया, जबकि कार अभी निकाली जा रही है।

मिली जानकारी के अनुसार आगरा लखनऊ एक्सप्रेस पर डौकी क्षेत्र में वाजिदपुर की पुलिया पड़ती है। पिछले कई दिनों से हो रही लगातार बारिश के चलते इसके नीचे कटान हो गया था। बुधवार की सुबह करीब 6 बजे कार सवार चार लोग कन्नौज जा रहे थे।

सर्विस लेन पर पड़ने वाली इस पुलिया पर जैसे ही कार पहुंची तो आगे सड़क धंसी हुई दिखी। ये देख कार चालक ने ब्रेक लगा दिए, लेकिन कार जहां खड़ी हुई, वहीं की मिट्टी धंस गई। इससे कार खाई में जाकर मिट्टी के बीच फंस गई। घटना के समय आसपास से गुजर रहे लोगों की मदद से कार में सवार लोग किसी तरह निकलकर वहां से ऊपर पहुंचे। सूचना देकर पुलिस और क्रेन बुलाई गई। निकालने के प्रयास करने के दौरान कार क्रेन से छूटकर एक बार फिर खाई में गिरकर फंस गई। उसे निकालने के प्रयास किए जा रहे थे।

 

अरबों के एक्सप्रेस वे पर धंस रही जमीन
आगरा। लगातार बारिश के कारण जमीन धंसने से अरबों की लागत का एक्सप्रेस वे कई जगह से धंस गया है। बुधवार को इसकी सर्विस लेन की खामी भी सामने आ गई। वहींं कुछ दिन पहले इनर रिंग रोड धंसने की खबर पर भी जांच बैठी थी। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें