ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशजौनपुर में सरेराह सनसनीखेज वारदात: पहले शिक्षिका को मारी गोली, फिर खुद को उड़ाया

जौनपुर में सरेराह सनसनीखेज वारदात: पहले शिक्षिका को मारी गोली, फिर खुद को उड़ाया

जौनपुर के गुरुवार की दोपहर सनसनीखेज वारदात को अंजाम दिया गया। एक युवक ने स्कूल से लौट रही शिक्षिका को पहले गोली मारी फिर खुद को भी गोली से उड़ा दिया। युवक की मौके पर ही मौत हो गई। शिक्षिका को गंभीर...

जौनपुर में सरेराह सनसनीखेज वारदात: पहले शिक्षिका को मारी गोली, फिर खुद को उड़ाया
खुटहन (जौनपुर) हिन्दुस्तान टीमThu, 18 Feb 2021 05:58 PM
ऐप पर पढ़ें

जौनपुर के गुरुवार की दोपहर सनसनीखेज वारदात को अंजाम दिया गया। एक युवक ने स्कूल से लौट रही शिक्षिका को पहले गोली मारी फिर खुद को भी गोली से उड़ा दिया। युवक की मौके पर ही मौत हो गई। शिक्षिका को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घटना खुटहन थाना क्षेत्र के सोरैया गांव में शिक्षिका के घर से कुछ दूर पहले हुई। 

युवती ने कहा, युवक को नहीं पहचानती
युवती ने अस्पताल में बयान दिया कि वह युवक को नहीं जानती है। पुलिस एकतरफा प्यार का मामला मान रही है। पुलिस ने युवक के पास ही दो तमंचा व एक कारतूस बरामद किया है। घटना के बाद से युवती के परिजनों में कोहराम मचा है। पुलिस विभाग के आला अफसर भी जिला मुख्यालय से घटनास्थल के लिए रवाना हो गए। 

रास्ते में रोका और बिना कुछ कहे मारी गोली 
खुटहन थाना क्षेत्र के सोरैया गांव निवासी 25 वर्षीय नीतू यादव विरेन्द्र प्रताप सिंह स्मारक जनता महाविद्यालय कुंदा भैरोपुर सुल्तानपुर में बीएससी की छात्रा है। इसके साथ ही रामधारी शिक्षण संस्थान शेरापट्टी खुटहन में पढ़ाती भी है। रोज की तरह गुरुवार को भी वह स्कूल से पढ़ाकर पैदल ही घर लौट रही थी। घर से लगभग डेढ़ सौ मीटर पहले से पैशन प्रो बाइक से हेलमेट लगाए एक युवक उसके पास आया। बाइक खड़ी कर हेलमेट उतारा और कमर में खोसे गए दो तमंचे निकालकर एक से युवती को गोली मार दी। दूसरे तमंचे से अपनी कनपटी पर गोली मार ली। 

युवती की हालत गंभीर
युवती के घर के पास ही वारदात से सनसनी फैल गई। गोली की आवाज सुनकर पहुंचे लोगों ने पुलिस को सूचना दी। युवक की मौके पर ही मौत हो चुकी थी। युवती को लेकर परिजन और ग्रामीण पीएचसी खुटहन पहुंचे।  युवक की पहचान अंकुल यादव (26) पुत्र रामचंदर यादव निवासी घुघरी सरपतहां सुल्तानपुर के रूप में हुई है। शिक्षिका की हालत नाजुक बतायी जा रही है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें