ट्रेंडिंग न्यूज़

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ उत्तर प्रदेशअमेठी में 21 दिन बाद लापता युवक का कंकाल मिलने से इलाके में सनसनी, हत्या की आशंका

अमेठी में 21 दिन बाद लापता युवक का कंकाल मिलने से इलाके में सनसनी, हत्या की आशंका

उत्तर प्रदेश के अमेठी (Amethi) में 21 दिन बाद लापता युवक का कंकाल (male skeleton) मिलने से सनसनी मच गई है। घरवालों को शक है कि युवक की हत्या की गई है और फिर उसे एसिड डालकर जलाया गया है।

अमेठी में 21 दिन बाद लापता युवक का कंकाल मिलने से इलाके में सनसनी, हत्या की आशंका
Atul Guptaलाइव हिंदुस्तान,अमेठीMon, 27 Jun 2022 11:26 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

उत्तर प्रदेश के अमेठी में 21 दिन पहले लापता हुए युवक का नरकंकाल मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई है। परिवारवालों ने मृतक के कपड़े से उसकी शिनाख्त की। पुलिस ने नरकंकाल को कब्जे में लेकर उसे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मामला शुकुल बाजार इलाके के शेखवापुर गांव का है। जानकारी के मुताबिक रजिया बेगम ने 7 जून को थाने में तहरीर दी थी कि उनका बेटा मोहम्मद आलम लापता है।

जानकारी के मुताबिक रजिया बेगम ने 7 जून 2022 को थाने में तहरीर दी थी कि उनका बेटा लापता है। रजिया की तहरीर के मुताबिक मोहम्मद आलम 6 जून को घर से साइकिल से दूध लेने निकला था और वापस नहीं लौटा। इसके बाद परिवारवालों ने थाने में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई। परिवारवालों ने गांव के ही दो लोगों पर शक भी जाहिर किया था। इस घटना के बाद से पुलिस मोहम्मद आलम की खोज कर रही थी। 

पुलिस ने जब परिजनों को जंगल में कंकाल मिलने की सूचना दी तो परिवार के लोग मौके पर पहुंचे। परिवारजनों ने कपड़े से शव की शिनाख्त की। परिजनों ने मोहम्मद आलम की हत्या की आशंका जताई है। परिवारजनों जिद करने लगे की जबतक आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं हो जाती तबतक युवक के कंकाल को जांच के लिए नहीं जाने देंगे।

मौके पर पहुंचे पुलिस अधिक्षक दिनेश सिंह के समझाने बुझाने के बाद परिवार वाले कंकाल को पोस्टमार्टम के लिए भेजने पर राजी हुए। परिजनों का आरोप है कि मोहम्मद आलम की हत्या हुई है और उसके शव को केमिकल डालकर जलाया गया है।

epaper