ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशअकेली लड़की देखकर घर में घुस गया शोहदा, रेप की कोशिश, फिर...

अकेली लड़की देखकर घर में घुस गया शोहदा, रेप की कोशिश, फिर...

यूपी के बहराइच जिले में अकेली युवती के साथ रेप की कोशिश में दो युवकों ने छेड़छाड़ की। युवती के शोर मचाने पर ग्रामीण दौड़े तो शोहदे पकड़े जाने के भय से मौके से फरार हो गए। 

अकेली लड़की देखकर घर में घुस गया शोहदा, रेप की कोशिश, फिर...
Deep Pandeyहिन्दुस्तान,बहराइचTue, 04 Oct 2022 04:48 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

उत्तर प्रदेश के बहराइच जिले में एक घर में अकेली युवती के साथ रेप की कोशिश में दो युवकों ने छेड़छाड़ की। युवती के शोर मचाने पर ग्रामीण दौड़े तो शोहदे पकड़े जाने के भय से मौके से फरार हो गए। इस वारदात से ग्रामीणों में आक्रोश फैल गया। पीड़िता ने थाने में एक नामजद सहित दो के विरुद्ध छेड़छाड़ और धमकी की धाराओं में केस दर्ज कराया है। पुलिस ने आरोपियों की तलाश में ताबड़तोड़ दबिश दी है। 

हुजूरपुर थाने के एक गांव निवासिनी युवती का पति मजदूरी के सिलसिले में बाहर रहता है, जबकि युवती घर पर अकेली रहती है। सोमवार देर रात जब वह अपने घर में सो रही थी। इसी थाने के ज्ञानापुर निवासी विजय अपने एक सहयोगी के साथ घर में घुस आया। रेप करने की नियति से दोनों छेड़छाड़ करने लगे। जागने पर युवती ने कड़ा विरोध कर शोर मचाया। शोर होने पर आसपास के ग्रामीण पर अनहोनी की आशंका से दौड़े, तो दोनों घर में घुसे युवक युवती को जान से मारने की धमकी देते हुए फरार हो गए। पीड़िता के मुताबिक उसने बल्ब की रोशनी में युवक विजय को पहचान लिया। दूसरे युवक को भी सामने देखने पर पहचान सकती है।

एसएचओ मिथिलेश कुमार राय ने बताया कि युवती की तहरीर पर विजय सहित दो को नामजद कर घर में घुसकर छेड़छाड़, धमकी की धाराओं में केस दर्ज कर लिया गया है।
 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें