ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News उत्तर प्रदेशबच्ची को अकेला देखकर घर में घुसा मुस्लिम युवक, डरा-धमका कर किया रेप, गिरफ्तार 

बच्ची को अकेला देखकर घर में घुसा मुस्लिम युवक, डरा-धमका कर किया रेप, गिरफ्तार 

यूपी के बरेली में मुस्लिम युवक ने एक बच्ची के साथ दरिंदगी कर डाली। आरोपी ने घर में घुसकर 12 साल की बच्ची से दुष्कर्म किया इसके बाद कुकर्म भी कर डाला।

बच्ची को अकेला देखकर घर में घुसा मुस्लिम युवक, डरा-धमका कर किया रेप, गिरफ्तार 
Dinesh Rathourवरिष्ठ संवाददाता,बरेलीThu, 30 May 2024 02:28 PM
ऐप पर पढ़ें

यूपी के बरेली में मुस्लिम युवक ने एक बच्ची के साथ दरिंदगी कर डाली। आरोपी ने घर में घुसकर 12 साल की बच्ची से दुष्कर्म किया इसके बाद कुकर्म भी कर डाला। परिजन की तहरीर पर पुलिस ने घटना की रिपोर्ट दर्ज करके आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। सुभाषनगर क्षेत्र निवासी महिला ने बताया कि वह घरों में काम करके गुजारा करती है और उसका बेटा भी मजदूरी करता है। बेटी के पति ने दूसरी जगह शादी कर ली है, जिसके चलते 12 वर्षीय नातिन उनके साथ ही रहती है। मंगलवार को वह काम करने गई थी और उनकी नातिन घर में अकेली थी। दोपहर करीब साढ़े तीन बजे मोहल्ले में ही रहने वाला मुस्लिम युवक शाकिर खान उनके घर में घुस आया और नातिन को डरा-धमकाकर दुष्कर्म किया। 

दरिंदगी के चलते बिगड़ी हालत

बच्ची की दादी ने पुलिस को बताया कि शाकिर की धमकी से डरकर उनकी नातिन गुमसुम रहने लगी। मगर आरोपी ने दुष्कर्म के साथ ही उससे कुकर्म भी किया, जिस कारण बच्ची की हालत बिगड़ गई। उन्होंने बच्ची को काफी समझाकर कारण पूछा तो उसने शाकिर की करतूत बताई। इसके बाद बुधवार रात उन लोगों ने थाना सुभाषनगर में शिकायत की तो पुलिस ने आरोपी के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली है। अब बच्ची का मेडिकल और बयान की प्रक्रिया कराई जा रही है।

अपराधी है शाकिर, दर्ज हैं मुकदमे

पुलिस ने बताया कि आरोपी शाकिर खान आदतन अपराधी है। उसके खिलाफ कोतवाली व सुभाषनगर में आर्म्स एक्ट और सुभाषनगर में एससी-एसटी व मारपीट के चार मुकदमे पहले से दर्ज हैं।

सुभाषनगर इंस्पेक्टर सतीष राय ने बताया, आरोपी के खिलाफ दुष्कर्म, पाक्सो, धमकी देने समेत अन्य धाराओं में रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है। पीड़िता का मेडिकल कराया जा रहा है। आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है।