DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   उत्तर प्रदेश  ›  जयमाल स्टेज पर दुल्हन को सजा-धजा देखकर बारातियों संग भाग निकला दूल्हा, जानें पूरा मामला  
उत्तर प्रदेश

जयमाल स्टेज पर दुल्हन को सजा-धजा देखकर बारातियों संग भाग निकला दूल्हा, जानें पूरा मामला  

छिबरामऊ (कन्नौज)। संवाददाताPublished By: Dinesh Rathour
Thu, 17 Jun 2021 07:41 PM
जयमाल स्टेज पर दुल्हन को सजा-धजा देखकर बारातियों संग भाग निकला दूल्हा, जानें पूरा मामला  

यूपी के कन्नौज जिले से एक अजीबो गरीब मामला सामने आया है। शादी में सबसे पहले जिस वक्त को दूल्हा-दुल्हन को बेसब्री से इंतजार होता है। दूल्हे ने उसे ही छोड़ दिया। सिकंदरपुर चौकी क्षेत्र स्थित जगतपुर गांव में बुधवार रात उस समय हड़कंप मच गया जब दूल्हा बारात सहित भाग निकला। दुल्हन सजी-धजी जयमाल का इंतजार करती रह गई। दूल्हे के रिश्तेदारों ने लड़की पर भूत बाधा आने का आरोप लगाते हुए शादी से इनकार कर दिया। वहीं, वधूपक्ष ने दहेज की मांग पूरी न होने पर बारात वापस जाने की बात कही। दूल्हन के पिता ने पुलिस से शिकायत की है। 

मैनपुरी के नवीगंज से देवेंद्र पुत्र धर्म सिंह कठेरिया जगतपुर गांव में बुधवार रात बारात लेकर आया था। दुल्हन शिवानी के घर में खुशियों का माहौल था। भीषण गर्मी व प्यास के चलते दुल्हन को अचानक चक्कर आ गया और वह गिर पड़ी। यह नजारा देखकर दूल्हे के बहनोई लालू निवासी सिरसागंज जनपद फिरोजाबाद भड़क उठा। उसने कहा कि बीमार लड़की से शादी करवाई जा रही है। उसे पहले ही पता था कि लड़की पर कोई भूत बाधा आती है। मौका पाकर दूल्हा व बाराती भाग निकले।

सूचना जब शिवानी के परिजनों को लगी, तो उन्होंने 112 नंबर पर पुलिस का सूचना दी। शिवानी के पिता गिरीशचंद कठेरिया का कहना है कि दहेज की अतिरिक्त मांग पूरी न होने पर बारात वापस लेकर लौटे हैँ। उसने बेटी को दहेज में टीवी, फ्रिज, कूलर, अलमारी, बाइक, बेड आदि सामान की व्यवस्था की थी। लेकिन शादी वाले ही दिन लड़के के परिजन अतिरिक्त 50 हजार रुपये की मांग करने लगे। मांग पूरी न होने पर बारात लौट गई।

संबंधित खबरें