ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशकानपुर में दूसरा संजीत अपहरण कांड, इस बार बुकिंग पर कार लेकर निकला युवक हुआ शिकार

कानपुर में दूसरा संजीत अपहरण कांड, इस बार बुकिंग पर कार लेकर निकला युवक हुआ शिकार

कानपुर का बहुचर्चित संजीत अपहरण कांड तो आपको याद ही होगा। ठीक उसी की तर्ज पर इस बार आरोपितों ने कार मालिक व बुकिंग पर कार देने वाले युवक को शिकार बनाया है। शहर से हैरान कर देने वाली यह घटना रविवार को...

कानपुर में दूसरा संजीत अपहरण कांड, इस बार बुकिंग पर कार लेकर निकला युवक हुआ शिकार
कानपुर लाइव हिन्दुस्तानSun, 21 Feb 2021 10:09 PM
ऐप पर पढ़ें

कानपुर का बहुचर्चित संजीत अपहरण कांड तो आपको याद ही होगा। ठीक उसी की तर्ज पर इस बार आरोपितों ने कार मालिक व बुकिंग पर कार देने वाले युवक को शिकार बनाया है। शहर से हैरान कर देने वाली यह घटना रविवार को सामने आई। इसमें कल्याणपुर, मंधना के बगदौधी बांगर में रहने वाले कार मालिक को बुकिंग के बहाने दो लोगों ने अगवा कर लिया।

घटना कुछ इस प्रकार घटित हुई कि कार मालिक को शुक्रवार रात दो लोग कल्याणपुर के बिठूर तिराहे से रसूलाबाद बुकिंग पर ले गए थे। रविवार को पुलिस ने रसूलाबाद में लावारिस खड़ी कार को बरामद कर लिया है। कार मालिक की पत्नी की तहरीर पर पुलिस ने अपहरण समेत अन्य धाराओं में मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

बगदौधी बांगर के दाई पुरवा गांव निवासी अमित यादव अपनी दो वैन कारों को किराए पर चलाते हैं। उनकी दूसरी कार के ड्राइवर छोटू के कहने पर शुक्रवार शाम अमित कल्याणपुर के बिठूर तिराहे से दो लोगों को लेकर रसूलाबाद की ओर बुकिंग के पर निकला था। अमित की पत्नी कहती हैं कि अमित ने उन्हें रात करीब 10 बजे फोन किया था। 

बताया था कि वो जिन दो लोगों को लेकर जा रहा है उनके बैग में तमंचा है और बातचीत से दोनों आपराधिक प्रवृत्ति के लग रहे हैं। पति के ऐसा कहते ही वे काफी घबरा गईं। इस पर उन्होंने (अमित की पत्नी) कहा कि आप कोई बहाना बनाकर कार से निकल जाओ, तभी किसी ने उनसे (अमित) फोन छीन लिया।

पति से बात न होने की स्थिति में उनकी घबराहट और भी बढ़ गई। काफी देर के बाद जब उन्होंने दोबारा फोन किया कारसवार युवकों ने बताया कि अमित शादी में खाना खाने गया है, आते ही बात करा देंगे। और इसके बाद से उनका फोन स्विच ऑफ है। तब खौफजदा रेखा ने कल्याणपुर थाने में मामले की तहरीर दी। कल्याणपुर सीओ दिनेश कुमार शुक्ला ने बताया कि वैन को रसूलाबाद से बरामद कर लिया गया है। कार मालिक की तलाश में पुलिस की चार टीमें दबिश दे रही हैं। जल्द से जल्द कार मालिक को ढूंढ़ लिया जाएगा। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें