ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशजनता के सामने एसडीओ ने डांटा तो जेई ने खा लिया जहर, अस्पताल में भर्ती

जनता के सामने एसडीओ ने डांटा तो जेई ने खा लिया जहर, अस्पताल में भर्ती

जनता के सामने से बिजली विभाग के भुता एसडीओ ने जेई को डांटा तो उसने आहत होकर जहरीला पदार्थ पी लिया। उन्हें गंभीर हालत में निजी अस्पताल में वेंटिलेटर पर रखकर इलाज किया जा रहा है।

जनता के सामने एसडीओ ने डांटा तो जेई ने खा लिया जहर, अस्पताल में भर्ती
Dinesh Rathourवरिष्ठ संवाददाता,बरेलीSat, 10 Jun 2023 06:22 PM
ऐप पर पढ़ें

यूपी के बरेली में बिजली विभाग के जेई ने जहर खा लिया। जेई को बिजली विभाग के एसडीओ ने जनता के सामने डांट दिया था, इससे क्षुब्ध होकर उसे जान देने का प्रयास किया। हालांकि जेई को गंभीर हालत में निजी अस्पताल में वेंटिलेटर पर रखकर इलाज किया जा रहा है। भुता में फरीदपुर रोड पर चक्की है। आठ महीने पहले बकाया के चलते उसका कनेक्शन काट दिया गया था लेकिन कुछ दिन बाद ही उसने कटिया डालकर चक्की चलाना शुरू कर दिया। इसकी सूचना मिलने पर शुक्रवार को भुता एसडीओ भगवानदास मौके पर पहुंचे और बिजली चोरी पकड़ ली।

उन्हें शक था कि जेई हाजी शमशुल इस्लाम अवैध तरीके से बिजली चोरी कराकर चक्की चला रहे हैं। इस पर एसडीओ ने मौके पर ही जेई को जनता के सामने जमकर फटकार लगाई और चक्की संचालक के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराने की बात कही। डांट से आहत होकर जेई हाजी शमशुल इस्लाम वहां से चले गए और घर जाकर कीटनाशक पदार्थ पी लिया। गंभीर हालत में परिवार वालों ने उन्हें पीलीभीत बाईपास पर मेडिसिटी अस्पताल में भर्ती कराया है। डॉ. शारदा मुकुंद उनका इलाज कर रहे हैं। डॉक्टर ने बताया कि ज्यादा मात्रा में कीटनाशक पीने के कारण जेई की हालत काफी गंभीर है। उन्हें वेंटिलेटर पर रखकर इलाज किया जा रहा है। आगामी 48 घंटे के बाद ही उनकी स्थिति को लेकर कुछ कहा जा सकता है।
 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें