ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशUP: जब सिपाही ने खाने के साथ खा लिया बिच्छू, विभाग में मचा हड़कंप

UP: जब सिपाही ने खाने के साथ खा लिया बिच्छू, विभाग में मचा हड़कंप

रायबरेली में सोमवार की सुबह  पुलिस लाइन की मेस के खाने में एक सिपाही के खाने में बिच्छू मिलने से विभाग में हड़कंप मच गया। मौके पर पहुंचे पुलिस विभाग के अधिकारियों ने सिपाही से पूछताछ की तो...

UP: जब सिपाही ने खाने के साथ खा लिया बिच्छू, विभाग में मचा हड़कंप
लखनऊ, लाइव हिन्दुस्तान टीमTue, 18 Sep 2018 10:47 AM
ऐप पर पढ़ें

रायबरेली में सोमवार की सुबह  पुलिस लाइन की मेस के खाने में एक सिपाही के खाने में बिच्छू मिलने से विभाग में हड़कंप मच गया। मौके पर पहुंचे पुलिस विभाग के अधिकारियों ने सिपाही से पूछताछ की तो उसने बताया कि उसके खाने में बिच्छू था और उसने खा लिया। मुंह के अंदर कुछ अलग सा लगने पर बाहर थूंका तो उसके मुंह से निकले खाने के साथ बिच्छू निकला। यह देखकर वह दंग रह गया।

सिपाही के खाने में बिच्छू मिलने के बाद पुलिस लाइन के सिपाहियों में हड़कंप मच गया। मामले की जानकारी होने पर जांच सीओ गोपीनाथ सोनी को सौंपी गई है। विभाग के अनुसार सिपाही झूठ बोल रहा है।

सीडीओ दफ्तर में तैनात एक सिपाही ने सोमवार की सुबह करीब आठ बजे मेस से खाना लिया और अपने कमरे में लेकर चला गया। सिपाही ने जैसे ही खाना खाया कि उसके खाने में कुछ महसूस हुआ उसने खाने को थूंका तो उसके मुंह से खाने के साथ बिच्छू निकला। यह देखकर सिपाही दंग रह गया। उसने मामले की सूचना विभाग के उच्च अधिकारियों को दी तो विभाग मामले को पचाने में जुट गया, लेकिन मामला मीडिया तक पहुंच गया तो विभाग ने आनन-फानन खाने को लेकर जांच सीओ लाइन गोपीनाथ सोनी को सौंपी गई है।

क्या कहते हैं सीओ गोपीनाथ सोनी-
क्षेत्राधिकारी गोपीनाथ सोनी ने बताया कि मामले की जानकारी हुई है, मेस में तैनात फॉलोवर व अन्य कर्मचारियों के खिलाफ जांच के आदेश मिले हैं। सभी के  खिलाफ जांच की जाएगी, लेकिन सिपाही के खिलाफ वह जांच करेंगे। दोषी मिलने पर कार्रवाई की जाएगी।

नहीं फेंका गया खाना : प्रतिसार निरीक्षक-
पुलिस लाइन के प्रतिसार निरीक्षक वीरेन्द्र कुमार सिंह का कहना है कि सिपाही के खाने में बिच्छू नहीं मिला है। उसके खाने में बिच्छू अलग से गिर गया होगा। मेस में बने हुए खाने को सभी सिपाहियों ने खाया। उन्होंने बताया कि मेस में बने खाने को नहीं फेंका गया है, खाने को पुलिस लाइन के करीब पचास से साठ सिपाहियों ने खाया है। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें