ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशअचानक बेकाबू होकर पेड़ से टकराई स्कार्पियो, दो गम्‍भीर रूप से घायल

अचानक बेकाबू होकर पेड़ से टकराई स्कार्पियो, दो गम्‍भीर रूप से घायल

रामजानकी मार्ग पर बस्‍ती के दुबौलिया थाना क्षेत्र में शुक्रवार को भोर में तेज रफ्तार स्कॉर्पियो अचानक बेकाबू होकर हाईवे किनारे के पेड़ से टकरा गई। हादसे में गाड़ी का अगला हिस्सा बुरी तरह...

अचानक बेकाबू होकर पेड़ से टकराई स्कार्पियो, दो गम्‍भीर रूप से घायल
हिन्‍दुस्‍तान टीम,बस्‍ती Fri, 29 May 2020 12:53 PM
ऐप पर पढ़ें

रामजानकी मार्ग पर बस्‍ती के दुबौलिया थाना क्षेत्र में शुक्रवार को भोर में तेज रफ्तार स्कॉर्पियो अचानक बेकाबू होकर हाईवे किनारे के पेड़ से टकरा गई। हादसे में गाड़ी का अगला हिस्सा बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया। दो घायलों को पुलिस ने नजदीकी स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया। हालत नाजुक देख चिकित्सकों ने लखनऊ रेफर कर दिया।

रामजानकी मार्ग कसैला बाबू गांव के पास  कलवारी से छावनी की तरफ जा रही स्कार्पियो बेकाबू होकर सड़क किनारे लगे पेड़ से टकरा गई। टक्कर इतनी जबरदस्त थी की वाहन का अगला हिस्सा बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया। रात में गस्त पर निकले पुलिसकर्मी कां. विपिन सिंह और वकील अंन्सारी की नजर पड़ी। कराह रहे चालक और बेहोश पड़े युवक को बाहर निकाल कर एम्बुलेंस की मदद से सीएचसी हर्रैया भेजा। दोनों की हालत गंभीर देख चिकित्सक ने जिला अस्पताल अयोध्या के लिए रेफर कर दिया। वहां से मेडिकल कालेज लखनऊ भेज दिया गया।

घटना की सूचना पर सुबह पहुंचे मोहनदास ने बताया कि वह, गाड़ी चला रहे शत्रुघ्न दास और बजरंग दास अयोध्या हनुमानगढ़ी में रहते हैं। गुरुवार को गोरखपुर के खजनी से गल्ले की वसूली कर लौट रहे थे। वह कलवारी थाना क्षेत्र के पाऊ में उतर गए। गुरु भाई शत्रुघ्‍न दास और बजरंग दास हनुमानगढ़ी अयोध्या जा रहे थे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें