ट्रेंडिंग न्यूज़

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ उत्तर प्रदेशमैनपुरी में CM योगी की जनसभा आज, बंद रहेंगे 12 वीं तक के स्‍कूल; डीआईओएस ने बताई ये वजह

मैनपुरी में CM योगी की जनसभा आज, बंद रहेंगे 12 वीं तक के स्‍कूल; डीआईओएस ने बताई ये वजह

मैनपुरी लोकसभा उपचुनाव-2022 में बीजेपी उम्‍मीदवार रघुराज सिंह शाक्‍य के पक्ष में CM योगी की चुनावी जनसभा के मद्देनज़र शुक्रवार को मैनपुरी में 12 तक के सभी स्‍कूलों को बंद रखने का आदेश दिया गया है।

मैनपुरी में CM योगी की जनसभा आज, बंद रहेंगे 12 वीं तक के स्‍कूल; डीआईओएस ने बताई ये वजह
Ajay Singhहिन्‍दुस्‍तान ,मैनपुरीFri, 02 Dec 2022 07:51 AM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

Mainpuri By-Election 2022: सपा संस्‍थपक मुलायम सिंह यादव के निधन से खाली हुई मैनपुरी लोकसभा सीट पर 5 दिसम्‍बर को होने वाले उपचुनाव को लेकर सपा और भाजपा के बीच संग्राम छिड़ा हुआ है। शुक्रवार को सीएम योगी आदित्‍यनाथ बीजेपी उम्‍मीदवार रघुराज सिंह शाक्‍य के पक्ष में मैनपुरी में आयोजित एक चुनावी जनसभा में हुंकार भरेंगे। इस जनसभा में भारी भीड़ जुटने की सम्‍भावना और इससे यातायात पर पड़ने वाले असर के मद्देनज़र शुक्रवार को मैनपुरी जिले में 12 तक के सभी स्‍कूलों को बंद रखने का आदेश दिया गया है। इस सम्‍बन्‍ध में डीआईओएस ने आदेश जारी कर दिए हैं। 

जिला विद्यालय निरीक्षक मनोज कुमार वर्मा ने बताया है कि दो दिसंबर को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की मैनपुरी में चुनावी जनसभा के दौरान यातायात व्यवस्था प्रभावित हो सकती है। इसी वजह से जिले के कक्षा एक से कक्षा 12 तक के सभी स्कूल कॉलेजों को बंद रखने का निर्णय लिया गया है। अभिभावकों से अपने बच्चों को शुक्रवार को स्कूल न भेजने के लिए कहा गया है। इस संबंध में सभी स्कूल कॉलेजों के प्रबंधक और प्रधानाचार्य को भी सूचना भेजी गई है।

रघुराज के समर्थन में शहर भर में रैली
लोकसभा उपचुनाव को लेकर शहर के विभिन्न इलाकों से भाजपा ने विशाल मतदाता जन समर्थन रैली नगर में निकाली। रैली में भाजपा प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र चौधरी, पर्यटन मंत्री जयवीर सिंह, सांसद सुब्रत पाठक ने भाग लिया। रैली शहर में भ्रमण करने के उपरांत बड़े चौराहे पर जनसभा में परिवर्तित हो गई।

गुरुवार को भाजपा प्रत्याशी रघुराज सिंह शाक्य के समर्थन में नगर में विशाल रैली का आयोजन किया गया। रैली देवी रोड स्थित महर्षि बाल्मीकि मंदिर से शुरु होकर मदार दरवाजा, देवी रोड, घंटाघर, बजाजा बाजार, संता बसंता चौराहा पर होती हुई बड़े चौराहे पर समाप्त हुई। रैली के दौरान पूरा बाजार जाम के झाम से जूझता रहा। 

पढ़े UP News in Hindi उत्तर प्रदेश की ब्रेकिंग न्यूज के अलावा Prayagraj News, Meerut News और Agra News.