DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   उत्तर प्रदेश  ›  स्‍कूल टॉपर ने मां-बाप की आंखों के सामने गंगा में लगा दी छलांग, 2 महीने से मानसिक तनाव का था शिकार

उत्तर प्रदेशस्‍कूल टॉपर ने मां-बाप की आंखों के सामने गंगा में लगा दी छलांग, 2 महीने से मानसिक तनाव का था शिकार

हिन्दुस्तान संवाद ,चंदौलीPublished By: Ajay Singh
Thu, 13 May 2021 02:15 PM
स्‍कूल टॉपर ने मां-बाप की आंखों के सामने गंगा में लगा दी छलांग, 2 महीने से मानसिक तनाव का था शिकार

उत्‍तर प्रदेश के चंदौली जिले के बलुआ गंगा पुल से गुरुवार की सुबह लगभग आठ बजे इंटरमीडिएट के छात्र सुयस मिश्रा उर्फ विकास ( 17 ) ने मां-बाप के आंखों के सामने छलांग लगा दी। सयुस अपने माता-पिता के साथ बाइक से वाराणसी दवा कराने जा रहा था। घटना के बाद परिजनों में कोहराम मच गया। करीब दो घंटे की मशक्कत के बाद गोतोखोरों ने शव बरामद कर लिया। परिजनों के अनुसार लगभग दो महीने से सयुस मानसिक तनाव से गुजर रहा था। उसका वाराणसी के एक डॉक्टर से इलाज चल रहा था।

बलुआ थाना क्षेत्र के सराय गांव निवासी अशोक मिश्रा चुनार मिर्जापुर के सीमेंट फैक्ट्री में सुपरवाइजर के पद पर कार्यरत है। वे छुट्टी लेकर गुरुवार को अपनी पत्नी ममता के साथ पुत्र सुयस को लेकर बाइक से वाराणसी इलाज के लिए जा रहे थे। बलुआ गंगा पुल पर पहुंचते ही सुयस बाइक से कूद गया। मां ममता पकड़ने की कोशिश की, लेकिन हाथ छुड़ाकर गंगा में छलांग लगा दी। माता पिता चीखने चिल्लाने लगे। घटना की जानकारी होने पर बलुआ इंस्पेक्टर उदय प्रताप सिंह मौके पर पहुंच गए। 
 

पढ़ाई में होनहार था सयुस
सराय गांव का सुयस 12वीं में सेंट जोसेफ विद्यालय का छात्र था। उसने हाईस्कूल में प्रथम श्रेणी में पास किया था। वहीं इंटरमीडिएट की अर्द्धवार्षिक परीक्षा में अपने स्कूल में टॉप किया था। हादसे के दादा प्रहलाद मिश्रा, दादी गीतामणी, पिता अशोक मिश्रा, माता ममता देवी, भाई दीपक समेत परिवार के अन्य सदस्यों का रो-रोकर बुरा हाल रहा।

संबंधित खबरें