DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

UP: छात्रा का अश्लील वीडियो किया वायरल, स्कूल संचालक गिरफ्तार

स्कूल पर तैनात की गयी पुलिस फोर्स

एक विद्यालय के वाहन में विद्यालय के प्रबंधक के भाई ने छात्रा के साथ अश्लील हरकत कर वीडियो बना लिया और वीडियो को वायरल भी कर दिया। वीडियो वायरल होते ही क्षेत्र में हड़कंप मच गया। इसको लेकर हैदरगंज बाजार में स्थित हनुमानगढ़ी चौराहे पर लोगों का तांता लग गया जिसने एक भीड़ की शक्ल ले लिया। तभी क्षेत्र में गश्त के लिए निकले हैदरगंज थाने के एसएसआई लोकेंद्र सिंह, एसआई राजेश कुमार गुप्त, कांस्टेबल सँत सिंह व मनोज कुमार यादव ने भीड़ को देख कर गाड़ी रोक कर लोगों से पूछताछ की। लोगों ने अश्लील हरकत वाली वीडियो क्लिप पुलिस को दिखाया। मामला दो संप्रदायों के बीच का होने के चलते पुलिस ने तत्काल कार्रवाई चालू कर दिया। 

जांच के दौरान पुलिस को पता चला कि हैदरगंज बाजार के भीटी मार्ग पर स्थित न्यू कैलवरी आइडियल स्कूल के प्रबंधक का छोटा भाई जो स्कूल के वाहन चालक था, विद्यालय के वाहन से बच्चों को विद्यालय से उनके घर आता ले जाता था। इसने विद्यालय की  छात्रा के साथ उसी वाहन के अंदर अश्लील हरकत करते हुए वीडियो क्लिप बना लिया था। इसको किसी ने या स्वयं आरोपी ने सोशल मीडिया में वायरल कर दिया l

शुक्रवार की देर शाम तक इस मामले ने इतना तूल पकड़ लिया कि क्षेत्रीय लोगों में विद्यालय के प्रति आक्रोश व्याप्त हो गया। रात्रि में ही क्षेत्रीय लोग भीड़ की शक्ल में एकत्र होकर विद्यालय पहुंचकर बवाल करने लगे। इसकी सूचना पुलिस को लगते ही डायल हंड्रेड की गाड़ियों सहित थानाध्यक्ष हैदरगंज रामचंद्र सरोज ने मौके पर पहुंचकर भीड़ को खदेड़ दिया। मौके की नजाकत को देखते हुए इसकी सूचना अपने उच्चाधिकारियों को दे दी। रात्रि में ही क्षेत्राधिकारी बीकापुर रुचि गुप्ता, एसपी ग्रामीण संजय कुमार और वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक सुभाष सिंह बघेल ने पहुंचकर स्थिति का जायजा लेते हुए थाने के एएसआई लोकेंद्र सिंह की तहरीर पर 44/18 धारा 354 आईपीसी 67, 67 ख आईटी एक्ट 7/8 पास्को एक्ट में मुकदमा दर्ज कराया। थानाध्यक्ष हैदरगंज रामचंद्र सरोज ने बताया कि शनिवार की सुबह लगभग छह बजे नामजद अभियुक्त मेराज पुत्र रियाज अहमद को मलावन गेट के पास गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है। मौके पर कोई बवाल न हो उसके लिए जिले सहित कई थानों की फोर्स बुला ली गई है । अभी 153 ख धारा की बढ़ोतरी होगी, स्थिति सामान्य है।

इस बीच शनिवार की सुबह लगभग 7 बजे से क्षेत्रीय लोगों की भीड़ धोबना चौराहा पर एकत्र होने लगी तो पुलिस प्रशासन की तरफ से विद्यालय सहित हैदरगंज बाजार के ब्रहम बाबा चौराहा, हनुमानगढ़ी चौराहा धोबना चौराहा पर पुलिस फोर्स तैनात कर दी गई।मौके पर फायर बिग्रेड की गाड़ी, वज्र वाहन, डेढ़ सेक्शन पीएसी, क्षेत्राधिकारी बीकापुर, क्षेत्राधिकारी रूदौली, क्षेत्राधिकारी मिल्कीपुर, क्षेत्राधिकारी सदर, एसपी ग्रामीण संजय कुमार सहित जिले के सभी थानाध्यक्ष मय फोर्स मौजूद रहे। सुबह लगभग 10 बजे कुछ क्षेत्रीय युवाओं के साथ भाजपा के कार्यकर्ताओं ने धोबना चौराहा पर सैकड़ों की संख्या में एकत्र होकर विद्यालय बंद करने की मांग करते हुए जांच कराने की मांग के नारे लगाने लगे। इनको पुलिस ने शांत कराना चाहा परंतु एकत्र हुए लोग नहीं माने। जिले के वरिष्ठ अधिकारियों को बुलाने की मांग करते हुए सभी चौराहे पर बैठ गए । एसपी ग्रामीण संजय कुमार ने बताया कि विद्यालय की जांच कराई जाएगी। अगर किसी की कोई समस्या है तो वह लिखित व मौखिक रूप से अवगत करा सकता है ।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:school operators arrested