ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News उत्तर प्रदेशदुकानदार के 11 लाख रुपये लेकर गायब हुआ मुनीम, जान से मारने की धमकी भी दी

दुकानदार के 11 लाख रुपये लेकर गायब हुआ मुनीम, जान से मारने की धमकी भी दी

संतकबीर नगर के खलीलाबाद कोतवाली क्षेत्र में एक दुकान का मुनीम 11 लाख रुपये लेकर फरार हो गया। दुकान मालिक की तहरीर पर पुलिस ने आरोपित मुनीम के विरूद्ध मुकदमा दर्ज कर लिया है।

दुकानदार के 11 लाख रुपये  लेकर गायब हुआ मुनीम, जान से मारने की धमकी भी दी
Pawan Kumar Sharmaहिन्दुस्तान,संतकबीर नगरSun, 12 Nov 2023 09:31 PM
ऐप पर पढ़ें

यूपी के संतकबीर नगर के खलीलाबाद कोतवाली क्षेत्र के डीघा बाईपास स्थित एक दुकान का मुनीम 11 लाख रुपये लेकर फरार हो गया। दुकान मालिक की तहरीर पर पुलिस ने आरोपित मुनीम के विरूद्ध मुकदमा दर्ज कर लिया है। पुलिस ने मैनपुरी जिला निवासी आरोपित मुनीम की तलाश शुरू कर दी है। इस मामले कोतवाल ब्रजेंद्र प्रसाद पटेल ने बताया कि मैनपुरी जिले के ही एलाऊ थाना क्षेत्र स्थित भारापुर गांव निवासी दुकानदार रवींद्र सिंह ने प्रार्थना पत्र दिया है।

पुलिस ने बताया कि रवींद्र सिंह कपड़े का कारोबार करते हैं। वह डीघा बाईपास पर किराए पर दुकान लेकर चलाते हैं। उनके ही गांव का अमर सिंह दुकान पर मुनीम था। उनकी पत्नी की तबीयत खराब हो गई थी। वह दुकान छोड़कर गांव चले गए थे। उन्होंने गांव में ढाई महीने तक रहकर पत्नी का इलाज कराया। उनकी अनुपस्थिति में मुनीम अमर सिंह ने लगभग 11 लाख का सामान बेच दिया। उसने इसका हिसाब नहीं दिया और रुपये लेकर वह कहीं भाग गया। उसने अपना मोबाइल भी बंद कर लिया है। 

पुलिस को दिए गए प्रार्थना पत्र में रवींद्र सिंह ने कहा है कि जब उन्होंने अमर सिंह के माता-पिता से इस घटना के बारे में जिक्र किया और अपने रुपये मांगें तो उन्होंने अमर सिंह से बात की। अमर सिंह ने धमकी दी। उसने कहा कि वह रुपये नहीं लौटाएगा। वह जो करना चाहे कर ले। यदि वह कहीं शिकायत करेगा तो उसका खामियाजा भुगतेगा। कोतवाल ने बताया कि दुकानदार की तहरीर पर मामले में आरोपित मुनीम के विरूद्ध मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। मामले की जांच की जा रही है।