ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशउद्धव ठाकरे के अयोध्या दौरे पहले तैयारियों का जायजा लेने पहुंचे संजय राउत, उद्धव का शेड्यूल बताया

उद्धव ठाकरे के अयोध्या दौरे पहले तैयारियों का जायजा लेने पहुंचे संजय राउत, उद्धव का शेड्यूल बताया

महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री और शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे सात मार्च को अयोध्या पहुंचेंगे। ठाकरे राम जन्मभूमि में विराजमान रामलला का दर्शन करेंगे। महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री ठाकरे की ओर से सरयू आरती करने...

उद्धव ठाकरे के अयोध्या दौरे पहले तैयारियों का जायजा लेने पहुंचे संजय राउत, उद्धव का शेड्यूल बताया
हिन्दुस्तान टीम, अयोध्या Thu, 05 Mar 2020 01:27 PM
ऐप पर पढ़ें

महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री और शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे सात मार्च को अयोध्या पहुंचेंगे। ठाकरे राम जन्मभूमि में विराजमान रामलला का दर्शन करेंगे। महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री ठाकरे की ओर से सरयू आरती करने का कार्यक्रम भी प्रस्तावित है। 

ठाकरे के दौरे की तैयारियों को लेकर शिवसेना सांसद संजय राउत गुरुवार को दूसरी बार अयोध्या पहुंचे। संजय राउत ने उद्धव ठाकरे के अयोध्या दौरे को लेकर संतों और हिंदू महासभा के विरोध पर सफाई भी दी। उन्होंने कहा कि सबसे उनकी बातचीत चल रही है। संजय राउत ने कहा कि अयोध्या में उन्हें शिवसेना प्रमुख के आगमन का कोई विरोध नहीं दिख रहा है।

संजय राउत शिवसेना प्रमुख के दौरे को लेकर इसके पूर्व भी अयोध्या आ चुके हैं। इसके पूर्व की यात्रा के दौरान संजय राउत ने जिलाधिकारी अनुज कुमार झा से भी मुलाकात कर महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री के प्रस्तावित दौरे की तैयारियों पर विचार विमर्श किया था। शिवसेना प्रमुख श्री ठाकरे का यह दूसरा अयोध्या दौरा होगा। महाराष्ट्र में कांग्रेस और एनसीपी के साथ मिलकर सरकार बनाने के पूर्व वह अपने परिवार के साथ रामलला का दर्शन करने आए थे। तब उनके साथ बड़ी संख्या में शिवसेना के सांसद और विधायक भी महाराष्ट्र से यहां पहुंचे थे। इस बार भी श्री ठाकरे के साथ उनके परिवार के सदस्य और बड़ी संख्या में शिवसेना के सांसद व विधायकों के सात मार्च को अयोध्या आने की संभावना है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें