ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशजब पाकिस्तान का बक्सा खुलता है तो सपा आगे रहती है, घोसी में बीजेपी पिछड़ी तो योगी के मंत्री संजय निषाद बोले

जब पाकिस्तान का बक्सा खुलता है तो सपा आगे रहती है, घोसी में बीजेपी पिछड़ी तो योगी के मंत्री संजय निषाद बोले

घोसी विधानसभा उपचुनाव में शुरुआती रूझानों में सपा की बढ़त पर हमलावर हुए यूपी सरकार के मंत्री संजय निषाद ने विवादित बयान दे डाला।

जब पाकिस्तान का बक्सा खुलता है तो सपा आगे रहती है, घोसी में बीजेपी पिछड़ी तो योगी के मंत्री संजय निषाद बोले
Deep Pandeyलाइव हिन्दुस्तान,लखनऊFri, 08 Sep 2023 04:12 PM
ऐप पर पढ़ें

घोसी विधानसभा उपचुनाव में शुरुआती रूझानों में सपा की बढ़त पर हमलावर हुए यूपी सरकार के मंत्री संजय निषाद ने विवादित बयान दे डाला। एक पत्रकार के सवाल पर उन्होंने कहा कि ऐसे संतकबीरनगर में हुआ था ये सब एरिया वाइज होता है। अगर एरिया पाकिस्तान वाला है तो बक्से जब खुलते हैं तो लगता है पाकिस्तान जीत रहा है और जब एरिया हमारे लोगों का आ जाता है तो पता चला वो गायब हो जाते हैं। यही उन्होंने इसका मतलब भी समझाया। संजय निषाद ने बताया कि पाकिस्तान एरिया का मतलब जिसमें सपा का वोट है, जहां वो लोग रहते हैं। जहां तुष्टीकरण वाले लोग रहते हैं। जहां उनका बस्ती होता है। 

संजय निषाद ने कहा कि शाम तक नतीजे कुछ और होंगे। इंतजार करिए। उन्होंने कहा कि बीजेपी के दारा सिंह की ही जीत होगी। एनडीए पूरे देश की पसंद है। लोग योगी को पसंद करते हैं। देश को आगे ले जाने में बीजेपी आगे है। जनता हमारे साथ है और जनता जर्नादन इसलिए हम काम कर पा रहे हैं। उन्होंने अखिलेश यादव हमला करते हुए कहा कि कल श्रीकृष्ण जन्माष्टमी थी। अखिलेश यादव को मथुरा जाना चाहिए था। वह तो यदुवंशी हैं पर नहीं गए। वह तुष्टिकरण की राजनीति कर रहे हैं। 

आपको बता दें कि घोसी विधानसभा उपचुनाव के लिए काउंटिंग चल रही है। नौं राउंड की मतगणना में अब तक सपा प्रत्याशी सुधाकर सिंह आगे चल रहे हैं। शुरुआती रूझान में आगे निकले सुधाकर ने भाजपा के प्रत्याशी दारा सिंह चौहान को 12139 वोटों से पीछे कर दिया है। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें